News Nation Logo

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने की गेंदबाजी, MI ने मोइन खान के आउट होने की दिलाई याद 

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 29 Apr 2022, 05:02:18 PM
Sachin Tendulkar Bowling

Sachin Tendulkar Bowling (Photo Credit: File)

मुंबई:  

Sachin Tendulkar bowls in nets : मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल (Twitter Handle) ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है जिसमें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Master Blaster Sachin Tendulkar) मुंबई इंडियंस की ओर से नेट्स में गेंदबाजी (Sachin Bowling) करते नजर आ रहे हैं. अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मुंबई इंडियंस ने कहा कि नेट्स में तेंदुलकर (Tendulkar) की पहली डिलीवरी ने उन्हें उस गेंद की याद दिला दी जिसे पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज मोइन खान (Moin Khan) का विकेट मिला था. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने क्रिकेट फैंस को सचिन की गेंदबाजी की याद दिलाई है.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : फोर्ब्स ने माना, आईपीएल है सभी खेलों में सरताज!

मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल (Twitter) पर किए गए पोस्ट में लिखा है, पहली डिलीवरी ने हमें मोइन खान के आउट होने की याद दिला दी. सचिन (Sachin Tendulkar) की गेंदबाजी की आपकी पसंदीदा याद क्या है, पलटन ? वर्ष 2004 में भारत के पाकिस्तान (India-pakistan series) दौरे के दौरान तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) द्वारा मोइन खान को आउट करना काफी सुर्खियां बटोरी थी. मुल्तान टेस्ट (Multan Test) के तीसरे दिन तेंदुलकर की शानदार गुगली ने उनकी टीम के साथियों, क्रिकेट विशेषज्ञों और प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया था. रावलपिंडी में तीसरे मैच में टीम इंडिया ने 2-1 से यह सीरीज जीती थी. 

हाल ही में सचिन ने मनाया 49वां जन्मदिन

हाल ही में मास्टर ब्लास्टर ने अपना 49 वां जन्मदिन (sachin 49th birthday) मनाया है और उन्हें दुनिया के हर तरफ से शुभकामनाएं मिली थी. क्रिकेटर विराट कोहली (virat kohli), सुरेश रैना (Suresh raina), युवराज सिंह (Yuvraj singh), वीरेंद्र सहवाग (virendra sehwag) सहित अन्य ने तेंदुलकर को बधाई दी थी. आईपीएल (IPL 2022) के मौजूदा सीजन में मुंबई काफी खराब दौर से गुजर रहा है. इस सीज़न की सभी शुरुआती आठ मुकाबलों में मुंबई इंडियंस को हार मिली है. साथ ही मुंबई इंडियंस इस सीजन में प्लेऑफ़ की दौड़ से बाहर हो गई है. उनका अगला मुकाबला शनिवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स से होगा. घायल अरशद खान के स्थान पर मुंबई इंडियंस (Mumbai indians) ने बाएं हाथ के स्पिनर कुमार कार्तिकेय को बाकी आईपीएल 2022 के लिए अनुबंधित किया है. उन्होंने मध्य प्रदेश के लिए आठ टी20 (T20) खेले हैं और उनके नाम नौ विकेट भी हैं.    

First Published : 29 Apr 2022, 04:51:51 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.