News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

आईपीएल और विजय हजारे ट्रॉफी में कमाल करने वाले इस खिलाड़ी को मिला इनाम

भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 19, 21 और 23 जनवरी को पार्ल और केपटाउन में तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलने हैं. चेतन शर्मा की अगुआई वाली चयन समिति ने शुक्रवार को टीम का चयन किया.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 01 Jan 2022, 11:20:46 PM
Ruturaj Gaikwad

Ruturaj Gaikwad (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में बल्ले से कमाल करने वाले रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) अपने करियर चढ़ाव पर हैं. विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में गायकवाड़ ने शतकों की झड़ी लगा दी. यही कारण है कि चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा (Chetan Sharma) ने साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ आगामी वनडे मैचों के लिए चुने जाने पर रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की सराहना की है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र का यह बल्लेबाज राष्ट्रीय टीम के लिए बेहद सफल हो सकता है. भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 19, 21 और 23 जनवरी को पार्ल और केपटाउन में तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलने हैं. चेतन शर्मा की अगुआई वाली चयन समिति ने शुक्रवार को टीम का चयन किया.

चीफ सेलेक्टर चेतेन शर्मा (Chetan Sharma) ने कहा कि देखिए, बेशक उसे सही समय पर मौका मिला है. वह टी20 टीम में था और अब वह एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम में भी है. चयनकर्ताओं को लगता है कि उसे जिस भी टीम में जगह मिलेगी वह देश के लिए बेहद सफल रहेगा. पुणे के रहने वाले 24 साल के रुतुराज 2021 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में 635 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे और उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई. उन्होंने आगे कहा कि रितुराज को उनके शानदार प्रदर्शन का इनाम मिला.

यह भी पढ़ें: नए साल पर ही इस खिलाड़ी ने जड़ दिए 14 छक्के, IPL में पैसों की बारिश!

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 में रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने शानदार प्रदर्शन किया था. रितुराज आईपीएल 2021 में ऑरेंज कैप भी अपने नाम कर चुके हैं. विजय हजारे ट्रॉफी में भी गायकवाड़ ने शानदार पारी खेली. पांच मैचों में गायकवाड़ ने 603 रन बनाकर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. 

First Published : 01 Jan 2022, 11:20:46 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.