logo-image
लोकसभा चुनाव

RR vs RCB Weather Update : राजस्थान-बेंगलुरु मैच में बारिश डालेगी खलल? जानें कैसा रहेगा अहमदाबाद का मौसम

Ahmedabad Weather Update : 22 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आरसीबी और आरआर के बीच अहम मुकाबला खेला जाएगा. तो आइए इससे पहले जान लेत हैं कि मैच के दौरान मौसम का हाल कैसा रहने वाला है...

Updated on: 21 May 2024, 01:34 PM

नई दिल्ली:

RR vs RCB Ahmedabad Weather Update : आईपीएल 2024 का एलिमिनेटर मैच राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच खेला जाएगा. ये हाईवोल्टेज मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होना है. यदि इस मैच में बारिश आती है, तो RCB को सपोर्ट करने वाले करोड़ों फैंस का दिल टूट जाएगा. तो आइए इससे पहले जान लेते हैं कि बुधवार को मैच के दौरान अहमदाबाद के मौसम का हाल... आपको बता दें, यदि ये मैच बारिश की भेंट चढ़ता है, तो अंक तालिका में ऊपर रहने वाली राजस्थान की टीम आगे बढ़ जाएगी...

कैसा रहेगा 22 मई को अहमदाबाद का मौसम?

राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच एलिमिनेटर मैच अहमदाबाद में बुधवार को खेला जाएगा. 22 मई को अहमदाबाद का मौसम बिलकुल साफ रहने वाला है, जो क्रिकेट फैंस के लिए बहुत ही अच्छी खबर है. अहमदाबाद का तापमान 45 डिग्री से 31 डिग्री रहने वाला है. ऐसे में खिलाड़ियों को गर्मी से दो-दो हाथ करने होंगे. हवा 10 से 15 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है. ह्यूमिडिटी 31% से 33% तक रह सकती है. 

क्या कहते हैं राजस्थान-बेंगलुरु के हेड टू हेड आंकड़े (RR vs RCB)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) के बीच आईपीएल 2024 में अब तक 31 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से 15 मैच बैंगलुरु ने जीते हैं, जबकि 13 मैचों में राजस्थान ने जीत हासिल की है. वहीं, 3 मैच बिना रिजल्ट रहे हैं. ऐसे में हेड टू हेड आंकड़े कुछ हद तक आरसीबी के पक्ष में ही दिख रहे हैं. 

अंक तालिका में कैसा है हाल

IPL 2024 में राजस्थान रॉयल्स ने धमाकेदार शुरुआत की थी. शुरुआती 9 मैचों में 8 में जीत दर्ज की थी, लेकिन फिर इस टीम ने लगातार 4 मैच हारे. हालांकि, लड़खड़ाते हुए 17 अंकों के साथ RR ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया. वहीं, आरसीबी की बात करें, तो शुरुआती 8 मैचों में से 7 मैच हारे थे. लेकिन फिर RCB फॉर्म में आई और लगातार 6 मैच जीतकर प्लेऑफ में पहुंच गई. अब राजस्थान VS बेंगलुरु के बीच अहम मैच खेला जाएगा. जहां, जीतने वाली टीम आगे बढ़ेगी और हारने वाली टीम के लिए ये सीजन यहीं खत्म हो जाएगा. 

ये भी पढ़ें : Virat Kohli : विराट कोहली के प्लेऑफ रिकॉर्ड ने बढ़ाई RCB की टेंशन, फैंस भी ना रखें ज्यादा उम्मीद!