logo-image

RR vs RCB IPL 2022 : रॉयल्स के सामने होंगे बेंगलुरु के दमदार खिलाड़ी, क्या रहेगी प्लानिंग!

RR vs RCB IPL 2022 : इस बार विराट कोहली, प्लेसिस के ऊपर ज्यादा जिम्मेदारी है क्योंकि मैक्सवेल अभी टीम के साथ नहीं जुड़े हैं. ऐसे में उनके जोड़ने से पहले टीम को जीत की पटरी पर बनाए रखना होगा.

Updated on: 05 Apr 2022, 07:30 AM

नई दिल्ली:

RR vs RCB IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत शानदार रही है. जिसके लिए यह लीग जानी जाती है. वह रोमांच, वह मनोरंजन अब सभी दर्शकों को मिल रहा है और उम्मीद यह कर रहे हैं कि जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ते जाएंगे वैसे-वैसे ही आईपीएल अपने रंग में आती जाएगी. दो नई टीमें जुड़ी हैं यानी मजा भी दोगुना होने वाला है. आज की मैच की बात करें तो आज राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला होगा. एक तरफ होंगे संजू सैमसन के दमदार 11 खिलाड़ी और वहीं दूसरी तरफ होंगे फाफ के धाकड़ खिलाड़ी. आज हम बात करते हैं दोनों टीमों की कमजोरी और ताकत के बारे में.

सबसे पहले बात करते हैं राजस्थान रॉयल्स की. राजस्थान रॉयल्स की ताकत इनके ओपनर हैं. अगर शुरुआत अच्छी मिल जाती है तो यह टीम बहुत बड़ा काम करने में माद्दा रखती है. साथ ही इस टीम ने इस बार आईपीएल 2022 की शुरुआत भी शानदार की है. सभी फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि यह टीम इस बार आगे तक जाएगी. अगर कमजोरी की बात करें तो टीम की ऐसी कोई खास कमजोरी सामने नहीं आई है. बस फील्डिंग में टीम को अपना प्रदर्शन थोड़ा सा और निकालना होगा.

वही बात बेंगलुरु की करें तो बेंगलुरु का प्रदर्शन अभी तक मिलाजुला रहा है. विराट कोहली, डुप्लेसी अपने बल्ले से जबरदस्त प्रदर्शन करने का माद्दा रखते हैं. लेकिन टीम को भी एक यूनिट की तरह लड़ना होगा. इस बार विराट कोहली, प्लेसिस के ऊपर ज्यादा जिम्मेदारी है क्योंकि मैक्सवेल अभी टीम के साथ नहीं जुड़े हैं. ऐसे में उनके जोड़ने से पहले टीम को जीत की पटरी पर बनाए रखना होगा.