logo-image

Video : जयपुर में एक फैन ने की मुंबई इंडियंस की मदद, खुश होकर रोहित सहित पूरी टीम बजाने लगी ताली

Video : आईपीएल 2024 का 38वां मैच जयपुर के सवाई मानसिंह क्रिकेट स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. इस मैच से पहले MI ने एक वीडियो शेयर किया है.

Updated on: 22 Apr 2024, 05:47 PM

नई दिल्ली:

Rajasthan Royals vs Mumbai indians : राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2024 के 38वें मैच में भिड़ेंगी. दोनों टीमें 22 अप्रैल को जयपुर के सवाई मानसिंह क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस की टीमों ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में जमकर प्रैक्टिस की है. वहीं इस मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया आकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि टीम की बस ट्रैफिक में फंस जाती है. फिर वहां एक फैन आता है जो 7 नंबर का टी-शर्ट पहना है और जिसपर सनी लिखा है. फैन Mumbai Indians की बस को ट्रैफिक से निकालता है. इसके बाद बस में बैठे रोहित शर्मा समेत MI के सभी खिलाड़ी फैन के लिए ताली बजाने लगते हैं. MI ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, " दिल जीत लिया सनी भाई."  इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

राजस्थान और मुंबई में होगी कड़ी टक्कर

राजस्थान की टीम इस सीजन 7 में से 6 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज है. वहीं मुंबई की टीम भी 7 में से 3 मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में 6वें नंबर पर है. इसी सीजन राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हराया था. हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 125 रन ही बनाए थे. जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने सिर्फ 4 विकेट पर 15.3 ओवर में टारगेट को आसानी से हासिल कर लिया था. इस मैच को जीतकर मुंबई राजस्थान से पिछले हार का बदला लेना चाहेगी.

यह भी पढ़ें: RR vs MI : बीच मैदान पर रोहित शर्मा को KISS करने पहुंचे राजस्थान के कोच, चौंक गए हिटमैन, Video वायरल

हालांकि मुंबई इंडियंस के लिए यह आसान नहीं होने वाला है. जयपुर में राजस्थान का दबदवा रहा है. यहां दोनों टीमों के बीच 7 मैच हुए हैं, जिसमें राजस्थान ने पांच और मुंबई को सिर्फ दो मैचों में जीत हासिल की है. मुंबई इंडियंस ने 12 साल पहले आखिरी बार राजस्थान को उसके घर में हराया था.