logo-image

IPL 2022 : राजस्थान रॉयल्स की टीम में आया पुष्पा, हैरान होंगे आप, देखें वीडियो

IPL 2022 : राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम ने कल बेहतरीन तरीके से मैच अपने नाम किया. टीम के स्टार गेंदबाज युज़वेंद्र चहल (Yuzi Chahal) ने एक शानदार हैट्रिक लेकर मैच का रुख ही पलट दिया.

Updated on: 19 Apr 2022, 11:28 AM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम ने कल बेहतरीन तरीके से मैच अपने नाम किया. टीम के स्टार गेंदबाज युज़वेंद्र चहल (Yuzi Chahal) ने एक शानदार हैट्रिक लेकर मैच का रुख ही पलट दिया. कोलकाता के कप्तान अय्यर (shreyas iyer) ने पूरी दम लगा दी थी मैच को अपने नाम करने पर लेकिन चहल ने जो 17 वां ओवर डाला उससे कोलकाता की टीम धराशाई हो गई. हालांकि अय्यर के बाद उमेश यादव (Umesh Yadav) ने अपने बल्ले से जादू बिखेरना शुरू कर दिया था. जिसके बाद एक समय लगा कि हो सकता है यह शानदार खिलाड़ी कोलकाता को जीत दिलाई दे लेकिन वेस्टइंडीज का तेज गेंदबाज मेकॉय कोलकाता की जीत के बीच में आ गए.

मेकॉय ने अपने शानदार ओवर में उमेश यादव को बोल्ड कर दिया. इसके बाद मैच तो हो रहा था राजस्थान और कोलकाता के बीच लेकिन पिच पर आ गया पुष्पा. जरा यह वीडियो देखिए.

गौरतलब है कि फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन का स्टाइल काफी फेमस हो रहा है. इससे पहले भी काफी क्रिकेटर्स ने इसको कॉपी किया. डेविड वॉर्नर जैसे बड़े खिलाड़ी भी इसकी नकल उतार चुके हैं. और कल वाले मैच में भी यही हुआ मेकॉय ने विकेट लेने का जश्न पुष्पा के स्टाइल में मचाया. कल के मैच के बाद राजस्थान की टीम काफी मजबूत नजर आ रही है. अंकतालिका की बात करें तो नंबर दो पर यह टीम का काबिज है. आईपीएल 2022 में राजस्थान एक अलग ही रंग में नजर आ रही है.