logo-image

RR vs GT : गुजरात की प्लेइंग11 में हुई मैथ्यू वेड की एंट्री, राजस्थान में भी हुआ बदलाव

RR vs GT Live : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में गुजरात के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. गुजरात ने अपनी प्लेइंग11 में विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड को शामिल किया है.

Updated on: 10 Apr 2024, 07:32 PM

नई दिल्ली:

RR vs GT Toss Update : राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 का 24वां मैच आज जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है. गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. अब राजस्थान की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरेगी. इस मैच के लिए गुजरात ने अपने प्लेइंग 11 में दो बड़े बदलाव किए हैं, वहीं राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग 11 में भी बदलाव किए गए हैं.

राजस्थान की टीम ने इस सीजन में अबतक शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने सभी 4 मैचों में जीत हासिल की है. वहीं गुजरात की टीम को 5 में से 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में आज के मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है.

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन

यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल.

गुजरात टाइटंस की प्लेइंग इलेवन: 

शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), विजय शंकर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश यादव, स्पेन्सर जॉनसन, नूर अहमद, मोहित शर्मा.

हेड टू हेड रिकॉर्ड में किसका पलड़ा भारी

राजस्थान रॉयल्स और गुजरात की टीम के अबतक 5 आईपीएल मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान राजस्थान को सिर्फ 1 मैच में जीत मिली है. जबकि गुजरात ने 4 मैचों में जीत हासिल की है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स का अब तक का हाईस्कोर 188 रन का है. जबकि राजस्थान के खिलाफ गुजरात का हाईस्कोर 192 रन का है.