logo-image

RR vs GT Dream 11 prediction : फाइनल मैच में इन खिलाड़ियों पर लगा दीजिए दांव, चमक जाएगी किस्मत! 

तमाम आईपीएल प्रेमी इस बात के कयास लगा रहे हैं कि आज (29 मई) के मैच में किस खिलाड़ी पर दांव लगाएं, किस पर नहीं. आखिर कौन सा खिलाड़ी चौके-छक्कों की बरसात करेगा और कौन विकेटों की झड़ी लगाएगा.

Updated on: 29 May 2022, 05:35 PM

दिल्ली :

RR vs GT IPL 2022 Playing 11 : आईपीएल 2022 की शुरुआत शानदार रही. इस बार एक नयापन देखने को मिला है कि नई टीमों ने शानदार खेल दिखाया है और वहीं पुरानी टीमें अपने लेवल से नहीं खेल सकी हैं. IPL 2022 में आज महामुकाबला खेला जाना है. यानी आज इस लीग का है फाइनल मैच. जिमसें राजस्थान और गुजरात आमने-सामने होंगी. आज आईपीएल फैंस को IPL 2022 का सरताज मिल जाएगा. इस महामुकाबले से पहले हम आपको बताते हैं कि आज आप किन प्लेयर्स पर फैंटसी के लिए दांव खेल सकते हैं. 

इसे भी पढ़ें: IPL 2022: आईपीएल फाइनल देखने आ सकते हैं नरेंद्र मोदी, अमित शाह 

आज के मैच में कप्तान पांड्या को रख सकते हैं वहीं उपकप्तान के तौर पर बटलर आपको नजर आ सकते हैं. विकेटकीपर के तौर पर संजू सैमसन हो सकते हैं. अगर आप इन प्लेयर्स पर दांव खेलते हैं तो अच्छे खासे प्वांइट आप बना सकते हैं.

टीम की बात करें तो बल्लेबाज के तौर पर आप बटलर, गिल, संजू और पांड्या को देख सकते हैं. वही ऑलराउंडर के तौर पर आप राशिद, हैटमायर को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं. गेंदबाजों की बात करें तो चहल, प्रसिद्ध कृष्णा और मोहम्मद शमी को अपने बॉलर बना सकते हैं. 

इन खिलाड़ियों के आज के मैच यानी फाइनल मैच में चलने की सबसे ज्यादा संभावना मानी जा रही है.