logo-image

IPL 2023 : मुंबई इंडियंस के लिए दोहरी खुशखबरी, रोहित के साथ ये खिलाड़ी दिलाएगा खिताब

Mumbai Indians IPL 2023 : इस समय पूरे देश भर में T20 वर्ल्ड कप क्रिकेट फैंस के दिलो-दिमाग में बसा है.

Updated on: 03 Nov 2022, 01:09 PM

highlights

  • प्लेयर्स पर है टीमों की नजर
  • रोहित शर्मा कर रहे हैं कमाल
  • मुंबई इंडियंस के लिए है खुशखबरी

नई दिल्ली:

Mumbai Indians IPL 2023 : इस समय पूरे देश भर में T20 वर्ल्ड कप क्रिकेट फैंस के दिलो-दिमाग में बसा है. वर्ल्ड कप का फाइनल 13 नवंबर को हो जाएगा उसके बाद शुरू हो जाएगी आईपीएल 2023 की तैयारियां. जैसा आप जानते हैं कि BCCI ने सभी टीमों से 15 नवंबर तक अपने रिलीज किए गए खिलाड़ी की लिस्ट मांगी है. और फिर मिनी ऑक्शन भी दिसंबर में होना है. ऐसे में कहा जा सकता है कि विश्वकप खत्म होते ही आईपीएल 2023 क्रिकेट फैंस के दिलो-दिमाग पर छा जाएगा. पिछले सीजन में 10 टीमों ने आईपीएल की शान बढ़ाई थी. मजा डबल हो गया था. आशा है कि वहीं मजा फिर से 2023 में मिलेगा.

प्लेयर्स पर है टीमों की नजर

इस विश्वकप की बात करें तो कोई टीमों की नजर अपने खिलाड़ियों पर है. इसमें से एक बड़ी टीम है मुंबई इंडियंस. मुंबई इंडियंस पिछले 2 सीजनों से आईपीएल में फ्लॉप नजर आई है. ऐसे में इस बार खिताब अपने नाम करने के लिए टीम पूरा जोर लगा देगी. टीम की नजर रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव पर है. इस समय की बात करें तो दोनों ही धाकड़ फॉर्म में चल रहे हैं. सूर्यकुमार यादव को 360 डिग्री का प्लेयर माना जाता है. 

रोहित शर्मा कर रहे हैं कमाल

रोहित शर्मा ने जहां अपने पिछले मैच में लय पकड़ ली. वहीं सूर्यकुमार यादव लगातार अच्छा प्रदर्शन करते जा रहे हैं. ऐसे में मुंबई इंडियंस का खेमा खुश जरूर होगा. साथ में जसप्रीत बुमराह की वापसी अगले साल हो जाएगी. जो टीम के लिए बेहद जरूरी है. रोहित जहां अच्छे टच में बल्ले के साथ-साथ कप्तानी में भी कमाल नजर आ रहे हैं.

पिछले 2 सीजनों की नाकामी होगी दूर

रोहित शर्मा की कप्तानी की बात करें तो ये आईपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं. उन्होंने 5 बार अपनी टीम को खिताब दिलाया है. उम्मीद करते हैं कि मुंबई इंडियंस पिछले 2 सीजनों की नाकामी को इस बार दूर करेगी और अपने फैंस को खुश करेगी.