logo-image

MI vs LSG : आज रोहित को जीत के लिए ये करना होगा!

MI vs LSG IPL 2022 : रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और ईशान किशन (Ishan Kishan) का बल्ला इस सीजन कुछ खास काम नहीं कर सका है. मुंबई की टीम को अगर जीत हासिल करनी है तो इन दोनों का बल्ला चलना जरूरी है.

Updated on: 24 Apr 2022, 03:56 PM

नई दिल्ली :

MI vs LSG IPL 2022 : आईपीएल 2022 उस फेज में आ चुका हैं जहां से प्लेऑफ का रास्ता तय होना है. आईपीएल में सभी टीमों ने 7-7 मुकाबले खेल लिए हैं. बीते दिन जहां कोहली का खराब फॉर्म जारी रहा, आज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अग्निपरीक्षा है. मुंबई के फैंस उम्मींद कर रहे होंगे कि मुंबई की टीम आज से जीत की लय पकड़ लेगी. लेकिन इसके लिए रोहित शर्मा की टीम को कुछ बातों का ध्यान रखना होगा. टीम को पिछले सभी मुकाबले को भूलकर एक नई सोच के साथ आगे जाना होगा। नहीं तो टीम के ऊपर अतिरिक्त प्रेशर पड़ सकता है.

रोहित-ईशान को करना होगा काम 
रोहित शर्मा और ईशान किशन का बल्ला इस सीजन कुछ खास काम नहीं कर सका है. मुंबई की टीम को अगर जीत हासिल करनी है तो इन दोनों का बल्ला चलना जरूरी है. रोहित शर्मा और ईशान किशन दोनों ही मुंबई की जान रहे हैं.

मैच को फिनिश अच्छे से करना 
मुंबई को अच्छी मिली शुरुआत को फिनिश अच्छे से करना है. इसके लिए पोलार्ड का बल्ला सच्चे से चलना जरूरी है. पोलार्ड का जब भी बल्ला चला है टीम को जीत मिली है.

बुमराह को आना होगा अपनी फॉर्म में 
बुमराह की यॉर्कर गेंदबाजी किसी भी दूसरी टीम के लिए खतरा बन सकती है. लेकिन इस सीजन बुमराह भी अपनी फॉर्म के हिसाब से काम नहीं कर पाई है. अगर बुमराह अपने पुराने अंदाज में आ गए तो किसी भी टीम के लिए खतरा बन सकते हैं.