logo-image

IPL 2023 : रिलीज लिस्ट के बाद ये टीम है सबसे ज्यादा परेशान, मिनी ऑक्शन से है उम्मीद

Mumbai Indians IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए सभी टीमों ने अपनी रिलीज किए खिलाड़ियों के लिस्ट कल बीसीसीआई को सौंप दी है.

Updated on: 16 Nov 2022, 12:24 PM

नई दिल्ली:

Mumbai Indians IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए सभी टीमों ने अपनी रिलीज किए खिलाड़ियों के लिस्ट कल बीसीसीआई को सौंप दी है. यानी आप कह सकते हैं कि आईपीएल के इस सीजन के लिए बिगुल बज चुका है. सभी टीमों ने अपने समीकरण को सेट करते हुए अपने रिलीज किए हुए खिलाड़ी की लिस्ट दी है. ऐसे में एक टीम है जो कि रिलीज लिस्ट सौंपने के बाद बेहद परेशान नजर आ रही है. उस टीम का नाम है मुंबई इंडियंस.

यह भी पढ़ें - विराट कोहली के ऊपर है बड़ी जिम्मेदारी, सपना करना है पूरा तो करना होगा ये काम

जैसा आप जानते हैं कि आईपीएल की सफल टीमों का जब भी नाम आता है तो मुंबई इंडियंस का नाम सबसे पहला आता है. क्योंकि ये टीम 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है. लेकिन पिछले तीन सीजन इस टीम के लिए कुछ ज्यादा खास नहीं रहे हैं. आईपीएल 2023 के लिए इस बार किरोन पोलार्ड भी टीम के साथ नहीं जुड़े होंगे. उन्होंने आईपीएल से संन्यास लेने का फैसला कर लिया है. अब ऐसे में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के सामने एक बहुत बड़ी चुनौती आ खड़ी हुई है.

यह भी पढ़ें - Team India : सूर्यकुमार ने बताया अपनी सफलता का राज, इसलिए हुए कामयाब

चुनौती यह है कि टीम के पास कोई भी शानदार ऑलराउंडर नहीं है. पिछले सीजन टीम ने मेगा ऑक्शन में कोई ऐसा बड़ा नाम अपने साथ नहीं जोड़ा था. हार्दिक पांड्या भी टीम से पिछले सीजन जा चुके हैं और अब जब किरोन पोलार्ड टीम का साथ छोड़ गए हैं तो ऐसे में ऑलराउंडर को कौन लीड करेगा ये टीम के सामने बहुत बड़ी समस्या है. जब भी टी20 फॉर्मेट की बात आती है तो आपको पता है कि all-rounders टीम के अंदर सबसे बड़ा फैक्टर होता है. अब रोहित शर्मा की नजर मिनी ऑक्शन पर है क्योंकि वही एक ऐसा जरिया है जो नए खिलाड़ी को टीम में ला सकता है.