logo-image

IPL2024: मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ेंगे रोहित शर्मा! हार्दिक की इस हरकत की वजह से ले सकते हैं बड़ा फैसला

IPL 2024 : मीडिया रिपोर्ट्स में खुलासा किया गया है कि रोहित शर्मा आईपीएल 2024 के अपने भविष्य को लेकर बड़ा फैसला ले सकते हैं. चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

Updated on: 04 Apr 2024, 06:42 AM

नई दिल्ली:

Mumbai Indians, IPL 2024 : आईपीएल 2024 से पहले जब रोहित शर्मा को हटाकर मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपी, तब से रोहित और हार्दिक के बीच अनबन की खबरें तूल पकड़ने लगी थीं. अब एक रिपोर्ट में बहुत बड़ा खुलासा किया गया है कि रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस टीम में खुश नहीं हैं और वह सीजन के बाद मुंबई का साथ छोड़ सकते हैं. हार्दिक पांड्या को काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. मुंबई की टीम अभी तक 3 मैच इस सीजन में खेल चुकी है. तीनों मैचों के दौरान दर्शकों ने हार्दिक पांड्या को जमकर ट्रोल किया था. हार्दिक को विशेष रूप से उनकी खराब कप्तानी के लिए आड़े हाथों लिया जा रहा है.

क्या मुंबई का साथ छोड़ेंगे रोहित शर्मा?

वहीं News 24 की एक रिपोर्ट के अनुसार Rohit Sharma इस सीजन के बाद मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ सकते हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि रोहित, हार्दिक पांड्या की कप्तानी से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. इस रिपोर्ट में यह भी खुलासा किया गया कि Rohit Sharma को हार्दिक की कप्तानी जरा भी पसंद नहीं आ रही है. ये दोनों सीनियर खिलाड़ी मैदान के अंदर कई फैसलों को लेकर एकमत नहीं दिखाई दिए हैं, जिसका सीधा असर टीम के प्रदर्शन पर पड़ रहा है. इसकी वजह से MI के ड्रेसिंग रूम के माहौल पर भी खराब असर पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: खराब प्रदर्शन के बीच मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी, सूर्यकुमार यादव को मिली NCA से हरी झंडी

क्या कप्तानी से हटेंगे हार्दिक पांड्या

इसी रिपोर्ट के अनुसार रोहित शर्मा को दोबारा कप्तान बनाए जाने पर विचार किया जा रहा है, हालांकि हार्दिक पांड्या को अभी मौका मिल सकता है. पहले भी इस तरह की अफवाहों ने तूल पकड़ा है, इसलिए रोहित शर्मा को दोबारा कप्तानी मिलने की संभावनाएं बहुत कम नजर आती हैं. ऐसा माना जा रहा है कि हार्दिक ही आगे भी Mumbai Indians की कमान संभालेंगे.

यह भी पढ़ें: अगर आप चाहते थे कि Hardik Pandya..., रोहित को कप्तानी से हटाने पर भारतीय दिग्गज का बड़ा बयान