logo-image
लोकसभा चुनाव

Watch: अकेले रह गए रोहित शर्मा..., शतक बनाने के बाद भी टीम ने किया नजरअंदाज, देखें हिटमैन का रुला देगा वाला वीडियो

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस की हार के बाद रोहित शर्मा काफी निराश नजर आए. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 15 Apr 2024, 04:12 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma IPL 2024 : मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच रविवार को आईपीएल का 29वां मैच खेला गया. इस मैच में मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार शतकीय पारी खेली लेकिन टीम को 20 रन से हार का सामना करना पड़ा. बता दें कि रोहित शर्मा की ये दूसरी आईपीएल शतक है. वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है, जिसमें रोहित मैच खत्म होने के बाद अकेले ही हताश होकर ड्रेसिंग रूम की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे से हाथ मिला रहे हैं, लेकिन दूसरी ओर रोहित शर्मा निराश होकर सिर नीचे झुका कर ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे हैं.

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस की ये चौथी हार थी और अपने घर वानखेड़े में पहली है. इस हार के साथ Mumbai Indians की टीम 6 मैच में 4 मैच हारकर 4 प्वाइंट के साथ पॉइंट्स टेबल में 8वें स्थान पर है. वहीं कप्तान हार्दिक पांड्या की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही है. MI का प्रदर्शन आने वाले एक या दो मैच में यही रहा तो प्लेऑफ की राह भी मुश्किल हो जाएगी. वानखेड़े स्टेडियम में आज एक भरपूर रोमांच वाला मुकाबला देखने को मिला, जिसे चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 रन से जीतकर अपने नाम किया. चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 207 रन का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में मुंबई 186 के स्कोर तक ही पहुंच पाई.  दूसरे छोर से लगातार विकेट गिरते रहे, लेकिन रोहित शर्मा अंत तक क्रीज पर टिके रहे, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए.

गेम चेंजर साबित हुए मथीशा पाथिराना

सीएसके इस जीत के हीरो श्रीलंकाई तेज गेंदबाज मथीशा पाथिराना रहे. चोट के कारण कुछ मैचों के लिए बाहर हुए मथीशा पाथिराना ने मुंबई के खिलाफ मैच के लिए CSK की प्लेइंग11 में वापसी की थी. पाथिराना ने सबसे पहला विकेट ईशान किशन जो शानदार फॉर्म में नजर आ रहे थे उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया. ईशान 21 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद पाथिराना ने रोहित शर्मा और तिलक वर्मा की 60 रन की ताबड़तोड़ साझेदारी का अंत कर CSK को फ्रंटफुट पर ला दिया था. पाथिराना ने इस मैच में 4 ओवर में 28 रन देकर 4 अहम विकेट हासिल किए.