News Nation Logo
Banner

IPL 2019: 11 साल में पहली बार रोहित शर्मा के साथ हुआ कुछ ऐसा कि...

कीरोन पोलार्ड की तूफानी पारी से मुंबई इंडियन्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हराकर जीत की हैट्रिक बनाई.

News Nation Bureau | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 11 Apr 2019, 02:10:56 PM

नई दिल्‍ली:

पिछले 11 सीजन में पहली बार आईपीएल के किसी मैच से बाहर रहे हैं. भारतीय क्रिकेट के उपकप्तान रोहित शर्मा विश्व कप टीम के चयन से पांच दिन पहले दाहिने पैर की मांसपेशी में चोट के कारण आईपीएल मैच (IPL 2019) से बाहर गए. मुंबई इंडियंस ने एक बयान में कहा, ''रोहित शर्मा के दाहिने पैर की मांसपेशी में अभ्यास के दौरान चोट लगी थी. वह पिछले 24 घंटे में तेजी से ठीक हो रहे हैं. एहतियात के तौर पर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में हमने उन्हें आराम देने का फैसला किया. ''

कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा, ''रोहित ठीक है लेकिन एहतियात के तौर पर हमने उसे आराम दिया है. '' मुंबई को अगले आठ दिन में तीन मैच खेलने है और भारतीय टीम प्रबंधन भी रोहित की चोट पर नजर रखेगा.

यह भी पढ़ेंः IPL 2019, MI vs KXIP: आखिरी गेंद के रोमांच में मुंबई ने पंजाब को 3 विकेट से हराया

बता दें कि रोहित शर्मा से पहले मुंबई इंडियंस के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी दो बार चोटिल हो चुके हैं. सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान उनके दाएं आंख के ऊपर एक काले धब्बे का निशान देखा गया था. सीजन के पहले मैच में उनकी दर्दनाक चोट के बाद भारतीय टीम के फिजियो पैट्रिक फरहत ने बुमराह की चोट की स्थिति की जांच करने के लिए तुरंत मुंबई इंडियंस टीम के फिजियो नितिन पटेल से संपर्क किया था.

और पढ़ें: World Cup टीम के चयन को लेकर गौतम गंभीर ने कही बड़ी बात, आर अश्विन की वापसी का किया समर्थन 

कीरोन पोलार्ड की तूफानी पारी से मुंबई इंडियन्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हराकर जीत की हैट्रिक बनाई. पोलार्ड ने सिर्फ 31 गेंद में 10 छक्कों और तीन चौकों की मदद से 83 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली जिससे मुंबई की टीम अंतिम गेंद पर सात विकेट पर 198 रन बनाकर जीत दर्ज करने में सफल रही.

पोलार्ड ने अलजारी जोसेफ (नाबाद 15) के साथ सातवें विकेट के लिए 3.4 ओवर में 54 रन की साझेदारी भी की, जिन्होंने लगातार दूसरे मैच में मुंबई की जीत में अहम भूमिका निभाई. मोहम्मद शमी (21 रन पर तीन विकेट) ने शानदार गेंदबाजी की लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब को हार से नहीं बचा पाए.

First Published : 11 Apr 2019, 02:10:50 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×