logo-image

Rohit Sharma को लेकर ICC के ट्वीट से मचा बवाल, फैंस गुस्से में

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कल यानि कि 30 अप्रैल को अपना 35वां जन्मदिन (Birthday) मनाने वाले हैं.

Updated on: 29 Apr 2022, 09:26 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का प्रदर्शन काफी निराशाजन है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) अब तक आठ मुकाबला खेली है. इस दौरान टीम को एक भी जीत नसीब नहीं हुई है. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कल यानि कि 30 अप्रैल को अपना 35वां जन्मदिन (Birthday) मनाने वाले हैं. फैंस को रोहित के जन्मदिन का बेसब्री से इंतजार है. रोहित के जन्मदिन से पहले आईसीसी (ICC) का एक ट्वीट रोहित को लेकर जमकर वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और भारतीय टीम (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 30 अप्रैल को हर साल अपना जन्मदिन मनाते हैं. लेकिन इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (International Cricket Council) यानि आईसीसी ने रोहित शर्मा को एक दिन पहले ही जन्मदिन की बधाई दे दी. आईसीसी (ICC) ने रोहित को बधाई देते हुए लिखा कि भारतीय टीम कप्तान के कप्तान को जन्मदिन की शुभकामनाएं. आईसीसी ने बधाई देते हुए रोहित शर्मा के उस शतक का भी वीडियो शेयर किया है, जिसमें रोहित ने पाकिस्तान के खिलाफ शतक लगाया था.  

ट्वीटर पर आईसीसी (ICC) के बधाई के बाद क्रिकेट फैंस जमकर आईसीसी का मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने तो आईसीसी को ट्रोल करते हुए ये तक पूछ लिया कि भाई तुम कौन सा नशा कर रहे हो.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: रफ्तार के बादशाह की टीम इंडिया में होगी एंट्री! बल्लेबाज पस्त

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के आईपीएल (IPL) करियर की बात करें तो आईपीएल में रोहित शर्मा पांच बार मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को अपनी कप्तानी में चैंपियन बवा चुके हैं. रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस को 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में चैंपियन बना चुके हैं. लेकिन आईपीएल के इस सीजन में मुंबई का प्रदर्शन काफी निराशाजनक है.