logo-image

T20 World Cup 2024 के लिए टीम इंडिया कितनी तैयार? आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा और अजीत अगरकर देंगे सवालों के जवाब

Indian Cricket Team : टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर आज आज दोपहर 3:45 बजे मीडिया से मुखातिब होंगे. इस दौरान भारतीय कप्तान और चीफ सिलेक्टर टी20 वर्ल्ड कप टीम से जुड़े सवालों का जवाब देंगे.

Updated on: 02 May 2024, 02:05 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma Ajit Agarkar Press Conference : बीसीसीआई ने पिछले दिनों टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का एलान किया था. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या को उपकप्तान बनाया है. टीम इडिया के स्क्वाड के ऐलान से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, कोच राहुल द्रविड़ और चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर की मीटिंग हुई थी. बहरहाल, आज दोपहर 3:45 बजे रोहित शर्मा और अजीत अगरकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और मीडिया टी20 वर्ल्ड कप टीम से जुड़े सवालों तमाम सवालों के जवाब देंगे.

कब, कहां और कैसे देख पाएंगे रोहित की प्रेस कॉन्फ्रेंस?

यह प्रेस कॉन्फ्रेंस आज दोपहर 3:45 से होगा. यह प्रेस कॉन्फ्रेंस स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) नेटवर्क पर लाइव प्रसारित की जाएगी. दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क टी20 वर्ल्ड कप का ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर है. लिहाजा, इस नेटवर्क पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस का लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय कप्तान और चीफ सिलेक्टर से टी20 वर्ल्ड कप टीम संबंधित तीखे सवाल पूछे जा सकते हैं.

11 सालों के सूखे को खत्म करेगी टीम इंडिया!

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) का आगाज 2 जून से हो रहा है. वहीं, इस टूर्नामेंट का फाइनल 29 जून को खेला जाएगा. इस बार यह टूर्नामेंट वेस्टइंडीज और अमेरिका की मेजबानी में खेला जाएगा. वहीं टीम इंडिया को 11 साल बाद भी अपने आईसीसी ट्रॉफी का इंतजार है. भारत ने आखिरी बार साल 2013 में ICC Trophy जीता था. तब Team India ने एमएस धोनी की अगुवाई में चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी. लिहाजा, भारतीय फैंस को उम्मीद है कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम 11 सालों के सूखे को खत्म करने में कामयाब रहेगी.