logo-image

CSK ने बहुत कम कीमत में इस खिलाड़ी को खरीदा, ओपनिंग की टेंशन दूर

रितुराज गायकवाड़ के साथ रॉबिन उथप्पा सलामी बल्लेबाजी करने आए और पहली ही गेंद से टॉप गियर में स्कोर बोर्ड बढ़ाने लगे.

Updated on: 31 Mar 2022, 10:59 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 7वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच खेला जा रहा है. लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके (CSK) की टीम ने 7 विकेट खोकर 210 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. सीएसके ने आज के मुकाबले में बल्लेबाजी में बदलाव किया. रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के साथ रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) सलामी बल्लेबाजी करने आए और पहली ही गेंद से टॉप गियर में स्कोर बोर्ड बढ़ाने लगे. 

रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने आज जिस तरीके से बल्लेबाजी की है, उसको देखकर आईपीएल 2021 के फाइनल मुकाबले की याद ताजा हो गई. उथप्पा ने 27 गेंद का सामना करते हुए 185 से भी ऊपर की स्ट्राइक रेट से 50 रनों की तूफानी पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 8 चौके और एक छक्का देखने को मिला. रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) की इस शानदार पारी की बदौलत ही सीएसके (CSK) का स्कोर 200 के पार पहुंचा.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: कोहली की वजह से इस शख्स की गर्लफ्रेंड ने छोड़ा, बताई आपबीती

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए सीएसके ने रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) को 2 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया है. अब उथप्पा ने बतौर सलामी बल्लेबाज आज के मुकाबले में टीम को शानदार शुरुआत किया है. उथप्पा के आईपीएल करियर (IPL Career) की बात करें तो आईपीएल के 194 मुकाबले में 4750 रन बनाए हैं.