logo-image

Video: ऋषभ पंत की आईपीएल 2024 में खेलना तय! बैटिंग के साथ 'विकेटकीपिंग' करते आए नजर

IPL 2024: ऋषभ पंत को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वो आईपीएल 2024 के ज़रिए क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले हैं. Rishabh Pant अब लगभग रिकवर हो चुके हैं.

Updated on: 21 Feb 2024, 01:19 PM

नई दिल्ली:

Rishabh Pant, IPL 2024: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का मैदान पर वापसी का इंतज़ार लंबे वक़्त से किया जा रहा है. 30 दिसंबर, 2022 को पंत भीषण कार हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए थे, जिसके बाद से वो क्रिकेट के मैदान से बाहर हैं. हालांकि अब भारतीय विकेटीकपर बल्लेबाज लगभग रिकवर हो चुका है और उन्होंने बैटिंग के साथ-साथ विकेटकीपिंग में भी दम दिखाना शुरू कर दिया है. 

ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो शेयर किया है, वीडियो में पंत सबसे पहले विकेटकीपिंग करते हुए नजर रहे हैं. कीपिंग के दौरान पंत बिल्कुल फिट दिख रहे हैं. जिससे ये साफ हो गया है कि अब वो वापसी के बहुत ही करीब हैं. वह IPL 2024 के जरिए वह एक्शन में नजर आ सकते हैं.

इसके बाद वीडियो में Rishabh Pant बल्लेबाजी करते हुए भी दिखे. उन्होंने कई कमाल का शॉट खेला. बल्लेबाजी के वक्त पंत में किसी भी तरह की परेशानी में नजर नहीं आएं. उन्होंने हर तरफ शॉट लगाए. पंत की वीडियो पर कमेंट करते हुए केकेआर के पिछले सीजन में कप्तानी करने वाले नितीश राणा ने 'शेर' लिखा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

IPL 2024 में हो सकती है वापसी

पंत आईपीएल 2024 के ज़रिए क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर सकते हैं. दिल्ली कैपिटल्स DC के हेड कोच रिकी पोटिंग ने दावा किया था कि ऋषभ पंत IPL 2024 में सभी मैच खेलने के लिए तैयार हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो आईपीएल के ज़रिए वापसी करते हैं या नहीं. बता दें कि पंत की गैरमौजूदगी में आईपीएल 2023 दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी की जिम्मेदारी डेविड वॉर्नर ने संभाली थी, अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या पंत बतौर कप्तान आईपीएल में वापसी करते हैं या फिर एक खिलाड़ी के रूप में दिल्ली कैपिटल्स में आते हैं.