News Nation Logo
Banner

दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर, स्टार खिलाड़ी इतने दिनों के लिए बाहर

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने भले ही आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन उनके खिलाड़ियों ने उन्हें चोट से परेशान कर दिया है.

By : Ankit Pramod | Updated on: 12 Oct 2020, 03:54:56 PM
Delhi Capitals

आईपीएल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम ने भले ही आईपीएल (IPL) में शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन उनके खिलाड़ियों ने उन्हें चोट से परेशान कर दिया है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल सीजन 13की सबसे मजबूत टीम मानी जा रही है. पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. इसी के साथ दिल्ली कैपिटल्स के फैंस के लिए बुरी खबर ये सामने आरही है कि उनके स्टार खिलाड़ी को एक हफ्ते के लिए बाहर रहना होगा.

यह भी पढ़ेंः MIvsDC  : MI ने दिल्‍ली को पांच विकेट से पछाड़ा, MI ने किया टॉप 

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण कम से कम एक हफ्ते के तक इंडियन प्रीमियर लीग में नहीं खेल पाएंगे, टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने इसको लेकर जानकारी दी. पंत राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गये थे और वो मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स के खिलाफ में भी नहीं मैच में नहीं खेल पाये थे. मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच की हार के बाद श्रेयस अय्यर ने बताया कि पंत को लगभग एक हफ्ते बाद फिर से फैंस मैदान पर देख पाएंगे. पंत की गैरमौजूदगी में अनुभवी अजिंक्य रहाणे को मौका दिया गया था.

ये भी पढ़ें: RCB vs KKR: कब, कहां और कैसे देखें इस मैच को LIVE

ऋषभ पंत के लिए बताया जा रहा है कि उन्हें रेस्ट के लिए बोल दिया है. पंत के बाहर होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स कैरी को विकेट के पीछे जिम्मेदारी संभालनी है. इससे पहले दिल्ली के अमित मिश्रा चोट के कारण लीग से बाहर हो गए हैं. ईशांत शर्मा और आर अश्विन अनफिट थे लेकिन दोनों अब पूरी तरह से ठीक हैं.दिल्ली कैपिटल्स दिल्ली को इस हफ्ते राजस्थान रॉयल्स और शनिवार को चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ना है. पंत ने आईपीएल सीजन 13 में अभी तक छह मुकाबले खेले हैं जिसमें सिर्फ 176 रन बनाए है. पंत के जाने से दिल्ली कैपिटल्स को फर्क पड़ सकता है लेकिन अब देखना होगी कि कोच रिकी पॉन्टिंग और कप्तान श्रेयर अय्यर इस जगह को कैसे भरते हैं.

 

 

First Published : 12 Oct 2020, 01:56:31 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो