News Nation Logo
Banner

DC vs RR : पंत को सिख लेनी होगी धोनी से, ऐसे करते हैं कमाल!

DC vs RR IPL 2022 : दिल्ली की टीम के लिए ये मुकाबला जीतना बेहद जरूरी है. इसलिए अगर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को चेन्नई के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) जैसा कमाल करके दिखाना होगा.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 22 Apr 2022, 11:05:51 AM
rishabh pant have to learn from ms dhoni in ipl 2022 csk vs mi

rishabh pant have to learn from ms dhoni in ipl 2022 csk vs mi (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

DC vs RR IPL 2022 : आईपीएल 2022 बीते मैच की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच शानदार मुकाबला खेला गया. दोनों ही टीमों ने मैच को अपने नाम करने के लिए जी-जान लगा दी. हालांकि चेन्नई की टीम इस मुकाबले को 3 विकेट से अपने नाम करने में सफल रहा. इस हार के साथ मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2022 को जीतने का सपना अधूरा रह गया. वहीँ आज आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला जाना है. दिल्ली की टीम के लिए ये मुकाबला जीतना बेहद जरूरी है. इसलिए अगर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को चेन्नई के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जैसा कमाल करके दिखाना होगा.

दिल्ली के अभी तक आईपीएल 2022 के सफर की बात करें तो पहला मुकाबला टीम 4 विकेट्स से मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीती लेकिन इसके बाद जैसे इस टीम की लय टूट गयी. टीम लगातार दो मुकाबले हार गई. टीम ने जीत की लय फिर से बनाई पर अगले मैच में दिल्ली कोलकाता से 44 रन के बड़े अंतर से हार गई. पिछले मैच की बात करें तो टीम ने पंजाब की टीम को शानदार तरीके से हराया था.  

कल के मैच की बात करें तो जिस तरीके से महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को शानदार जीत दिलाई उसके बाद सभी फैंस विंटेज धोनी को 2 से 3 साल तक खेलने की सलाह देने में लगे हुए हैं. ऋषभ पंत को आज के मुकाबले में पूरी जिम्मेदारी के साथ अपनी टीम को जीत के रास्ते पर बनाए रखना होगा। 

First Published : 22 Apr 2022, 11:05:51 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.