logo-image

रिकी पॉन्टिंग ने बताया कि कौन करेगा IPL में अच्छा प्रदर्शन, पंत ने दिया ऐसा जवाब

आईपीएल 2021 का काउंटडाउन अब शुरू हो गया है. दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग का आयोजन 9 अप्रैल से 30 मई तक होने वाला है.

Updated on: 09 Mar 2021, 03:20 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 का काउंटडाउन अब शुरू हो गया है. दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग का आयोजन 9 अप्रैल से 30 मई तक होने वाला है. पहला मुकाबला चेन्नई में मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाला है. कुछ ही दिनों में सभी टीमें अपने कैंप को लगा लेगी और खिलाड़ी अपनी टीम से जुड़ जाएंगे. पिछले साल का खिताब मुंबई इंडियंस ने जीता था. खिताबी मुकाबले में रोहित एंड कंपनी ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया था. अब दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पॉन्टिंग ने बताया है कि किन खिलाड़ियों को प्रदर्शन अच्छा रहेगा. हालांकि विकेटीकपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने मजेदार जवाब दिया है.

 

ये भी पढ़ें: Video: सचिन तेंदुलकर के हाथ में लगी सुइयां, वीरेंद्र सहवाग ने लिए जमकर मजे

रिकी पॉन्टिंग ने आईपीएल का शेड्यूल आने के बाद कहा कि अब इसके लिए रुका नहीं जा रहा है. साथ ही ये भी बोला कि अश्लिव और अक्षर के पास कुछ विकेट बाकी है क्योंकि पिछले महीने उन्होंने सभी विकेट चटाकाएं है. साथ ही कहा कि ऋषभ पंत के अभी कुछ रन बाकी है. इसके तुरंत बाद पंत ने लिखा कि वो रिकी पॉन्टिंग का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के तीन बड़े खिलाड़ी अश्विन, अक्षर और पंत तीनों ने इंग्लैंड के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन किया है. अश्विन ने 32 विकेट लिए तो पटेल ने अपनी पहली टेस्ट सीरीज में फिरकी का जादू दिखाया जबकि पंत की बल्लेबाजी सुर्खियां में रही.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Punjab Kings का पहला मैच किसके खिलाफ होगा, पढ़िए पूरा शेड्यूल

दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी इस बार भी श्रेयस अय्यर कर रहे हैं, दिल्ली कैपिटल्स ने इस बार स्टीव स्मिथ को ऑक्शन में खरीद लिया है. दिल्ली कैपिल्स के पास अच्छे खिलाड़ी है जो इस बार खिताब जीता सकते हैं. पिछली बार दिल्ली कैपिटल्स की टीम जीत से एक कदम दूर रह गई थी.

ये भी पढ़ें: Road Safety Series: जीत का चौका लगाने उतरेगी इंग्लैंड के खिलाफ इंडिया लैजेंड्स

दिल्‍ली कैपिटल्‍स की पूरी टीम : शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, ईशांत शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, ललित यादव,  अवेश खान, प्रवीण दुबे, कैगिसो रबाडा, एनरिक नाटर्ज, मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, क्रिस वोक्स, टॉम कुरैन, स्‍टीव स्‍मिथ, सैम विलिंग्‍स, उमेश यादव, रिपल पटेल, विष्‍णु विनोद, लुकमान हुसैन मेरीवाला, एम सिद्धार्थ