logo-image

RCBvsRR : RR ने बनाए 154 रन, पहली पारी का पूरा हाल यहां जानिए

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने आईपीएल के आज के मैच में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर कुल 154 रन बनाए. अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को जीत के लिए 155 रनों की जरूरत है.

Updated on: 03 Oct 2020, 05:35 PM

नई दिल्‍ली :

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने आईपीएल के आज के मैच में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर कुल 154 रन बनाए. अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को जीत के लिए 155 रनों की जरूरत है, जो बहुत ज्‍यादा स्‍कोर नहीं है. राजस्‍थान की बल्‍लेबाजी कुछ खास नहीं रही. सभी बल्‍लेबाज आते और जाते रहे, हालांकि पहला मैच खेल रहे महिपाल लेमरार ने जरूर कुछ अच्‍छे हाथ दिखाए. हालांकि आखिर के ओवर में जोफ्रा आर्चर और राहुल तेवतिया ने कुछ अच्‍छे शॉट लगाए और स्‍कोर को 150  के पार पहुंच सका. राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल के 13वें संस्करण के 15वें मैच में शनिवार को शेख जाएद स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सामने जीत के लिए 155 रनों का लक्ष्य रखा है. टॉस जीतकर पहले बल्लेाबाजी करने उतरी राजस्थान ने छह विकेट पर 154 रनों का स्कोर बनाया. टीम के लिए महिलपाल लोमरोर ने सर्वाधिक 47 रन बनाए. उन्होंने 39 गेंदों पर एक चौका और तीन छक्के लगाए. उनके अलावा जोस बटलर ने 22 और रोबिन उथप्पा ने 17 रनों का योगदान दिया. वहीं, राहुल तेवतिया ने 12 गेंदों पर नाबाद 24 रन बनाए. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए युजवेंद्र चहल ने सर्वाधिक तीन और इसुरु उडाना ने दो विकेट लिए. नवदीप सैनी को एक विकेट मिला.

इससे पहले राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल में आज खेले जा रहे मैच में शेख जाएद स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. राजस्थान की टीम तीन मैचों में दो जीत और एक हार के साथ चार अंक लेकर पांचवें नंबर पर है. वहीं, बेंगलोर भी इतने ही मैचों में इतने ही जीत और हार व अंकों के साथ छठे नंबर पर है. राजस्थान अपना पिछला मैच हार चुकी है जबकि बेंगलोर अपना पिछला मैच जीत चुकी है. राजस्थान ने अंकित राजपूत की जगह महिपाल लोमरोर को अंतिम एकादश में शामिल किया है. बेंगलोर ने अपनी अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : देवदत्त पडिक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), अब्राहम डिविलियर्स (विकेटकीपर), शिवम दूबे, गुरकीरत सिंह मान, वाशिंगटन सुंदर, इसुरु उदाना, नवदीप सैनी, एडम जाम्पा, युजवेंद्र चहल.
राजस्थान रॉयल्स : जोस बटलर (विकेटकीपर), स्टीवन स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन, रॉबिन उथप्पा, रियान पराग, राहुल तेवतिया, टॉम कुरैन, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, महिपाल लोमरोर, जयदेव उनादकट.

RCBvsRR : RR ने बनाए 154 रन, पहली पारी का पूरा हाल यहां जानिए