logo-image

RCB vs RR : ये तीन गेंदबाज बल्लेबाजों को कर सकते हैं परेशान

RCB vs RR : आईपीएल 2023 अब उस मुकाम पर जा रहा हैं, जहां से हरएक मुकाबले कांटेदार होते हैं.

Updated on: 23 Apr 2023, 01:45 PM

नई दिल्ली:

RCB vs RR : आईपीएल 2023 अब उस मुकाम पर जा रहा हैं, जहां से हरएक मुकाबले कांटेदार होते हैं. टीमें चाहेंगी कि अंक तालिका में अपनी पॉजिशन मजबूत रखी जाए. क्योंकि जब नेट रनरेट का मामला फंसेगा तो टीमें अंक के आधार पर आगे रहें. आज के मुकाबले की बात करें तो दोपहर में आरसीबी और राजस्थान के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. राजस्थान ने इस सीजन कमाल का खेल दिखाया है. वहीं आरसीबी की बात करें तो पिछले सीजन से बेहतर टीम नजर आ रही है. आपको बताते हैं कि आज के मुकाबले में दोनोंं टीमों की तरफ से कौन-कौन से गेंदबाज धूम मचाते हुए दिखाई दे सकते हैं.

1. मोहम्मद सिराज

मोहम्मद सिराज आरसीबी के अहम गेंदबाज हैं. टीम के लिए मुश्किल समय में विकेट लेते हुए नजर आते हैं. चिन्नास्वामी की बात करें तो सिराज का यहां पर रिकॉर्ड भी अच्छा है. ऐसे में कहा जा सकता है कि आज सिराज आरसीबी को एक से दो विकेट ले सकते हैं.

2. युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल दो सीजन पहले आरसीबी के साथ ही खेलते हिए नजर आते थे. हालांकि फिर इसके बाद वो राजस्थान के साथ जुड़ गए हैं. आरसीबी के साथ खेलते हुए युजवेंद्र चहल को इस मैदान के बारे में सारी बातें पता होंगी ही. इस अनुभव का फायदा ये गेंदबाज उठा सकता है.

3. संदीप शर्मा

संदीप शर्मा ने पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी की थी. टीम के लिए आखिरी ओवर में 2 विकेट निकाल कर दिए थे. इससे संदीप शर्मा का आत्मविश्वास जरुर बढ़ा होगा. इसी का फायदा इस गेंदबाज को आज के मैच में मिल सकता है.

आरसीबी की संभावित प्लेइंग 11

विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक, शाहबाज़ अहमद, वानिंदु हसरंगा, सुयश प्रभुदेसाई, हर्षल पटेल, वेन पार्नेल, मोहम्मद सिराज.

राजस्थान की संभावित प्लेइंग 11

जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, ध्रुव जुरेल, आर अश्विन, जेसन होल्डर, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल.