News Nation Logo
आर्यन खान की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में कल फिर होगी सुनवाई बिजनेस के सिलसिले में उनसे बातचीत होती थी: हैनिक बाफना प्रभाकर ने मेरा नाम क्यों लिया मैं नहीं जानता: हैनिक बाफना भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी आर्यन खान की ओर से कर रहे हैं दलील पेश प्रभाकर को अच्छी तरह जानता हूं: हैनिक बाफना मेरे खिलाफ कोई सुबूत नहीं: हैनिक बाफना अगर सुबूत है तो प्रभाकर लाकर दिखाएं: हैनिक बाफना टीम इंडिया के मुख्य कोच पद के लिए राहुल द्रविड़ ने किया आवेदन वीवीएस लक्ष्मण के NCA में पदभार संभालने की संभावना आर्यन खान के वकील ने HC में दाखिल किया हलफनामा HC में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू पश्चिम बंगाल में तंबाकू और निकोटिन वाले गुटखा-पान मसाला एक साल के लिए बैन कोवैक्सीन को मिल सकती है अंतरराष्ट्रीय मंजूरी, डब्ल्यूएचओ की बैठक आज उमर मलिक के बेटे पर यूपी सरकार कसेगी शिकंजा, एडमिशन के नाम पर रेस का आरोप पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कल प्रेसवार्ता कर नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं अरविंद केजरीवाल का ऐलान - यूपी में सरकार बनी तो मुफ्त में अयोध्या की तीर्थ यात्रा कराएंगे

RCB vs RR: राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी के सामने रखा 150 का लक्ष्य 

 प्लेआफ में पहुंचने के लिए राजस्थान के लिए यह मुकाबला जीतना जरूरी है. अगर राजस्थान, बेंगलुरु से यह मुकाबला हार जाती है तो उसके लिए प्लेआफ की राह मुश्किल हो जाएगी. 

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 29 Sep 2021, 09:23:31 PM
samson 4545 4545

cricket (Photo Credit: news nation)

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) में राजस्थान और बेंगलुरु के मैच में राजस्थान ने बेंगलुरु के आगे 150 का लक्ष्य रखा.  राजस्थान ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 149 रन बनाए.
बुधवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पर टॉस जीतकर आरसीबी ने पहले गेंदबाजी चुनी. 
राजस्थान रॉयल्स (RR) की ओर से लुइस और जायसवाल ओपनिंग करने उतरे. दोनों ने टीम को तेज शुरुआत दी. पहले विकेट के लिए दोनों ने 77 रन की साझेदारी की. 8.2 ओवर में यशस्वी जयसवाल का विकेट गिरा. क्रिस्टिन की गेंद पर मोहम्मद सिराज ने उनका कैच लपका. उन्होंने 22 गेंद पर 31 रन बनाए. इसके बाद संजू सैमसन बैटिंग के लिए उतरे. 11.1 ओवर में राजस्थान का दूसरा विकेट गिरा. तेज तर्रार पारी खेलने वाले लुइस गार्टन की गेंद पर भरत को कैच थमा बैठे. इस समय टीम का स्कोर 100 रन था. लुइस ने 57 गेंद पर 58 रन बनाए. उनके बाद कप्तान संजू सैमसन का साथ देने के लिए लेमरोर पिच पर उतरे. हालांकि लेमरोर ज्यादा देर पिच पर नहीं टिक सके. चहल की गेंद पर भरत ने उन्हें स्टंप कर दिया. उन्होंने सिर्फ तीन रन बनाए. इस समय टीम का स्कोर 113 रन था. इसके बाद लिविंगस्टोन पिच पर उतरे. इसके तुरंत बाद कप्तान सैमसन भी पवेलियन लौट गए. शाहबाज के गेंद  पर पडिकल ने उनका कैच लपका. उन्होंने 19 रन बनाए. उनके जाने पर राहुल तेवतिया क्रीज पर उतरे. इसके तुरंत बाद राहुल तेवतिया भी शाहबाज की गेंद पर पडिकल को कैच थमा बैठे. इस समय 
टीम का स्कोर 117 रन था. तेवतिया ने सिर्फ दो रन बनाए. इसके बार रेयान प्रयाग पिच पर उतरे. 127 रन के स्कोर पर राजस्थान को छठा झटका लगा. लेम लिविंगस्टोन 6 रन बनाकर आउट हो गए. चहल की गेंद पर डीविलियर्स ने उनका कैच लपका. इसके बाद रेयान प्रयाग का साथ देने क्रिस मौरिस आए. दोनों ने टीम का स्कोर 146 तक पहुंचाया. रेयान प्रयाग 9 रन बनाकर पटेल की गेंद पर कोहली को कैच थमा बैठे. अगली ही गेंद पर मॉरिस भी छक्का मारने के प्रयास में पटेल की ही गेंद पर कोहली को कैच दे बैठे. 


 
आपको बता दें कि  प्लेआफ में पहुंचने के लिए राजस्थान के लिए यह मुकाबला जीतना जरूरी है. अगर राजस्थान, बेंगलुरु से यह मुकाबला हार जाती है तो उसके लिए प्लेआफ की राह मुश्किल हो जाएगी. 

First Published : 29 Sep 2021, 09:23:31 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो