logo-image

RCB vs KKR : Sharjah Cricket Stadium की पिच और मौसम का हाल

आईपीएल सीजन का 13 (IPL) का अब 28वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच होने वाला है.

Updated on: 12 Oct 2020, 06:43 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल सीजन का 13 (IPL) का अब 28वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच होने वाला है. दोनों टीमों अभी तक सात सात मैच खेल चुकी है और प्वाइट्ंस टेबल पर टॉप चार में बनी हुई है. केकेआर तीसरे स्थान पर है जबकि आरसीबी की टीम चौथे स्थान पर काबिज है. मुकाबला शारजाह में होता है और यहां के मैदान पर अच्छे खासे रन बनते हुए देखे गए हैं. चलिए जान लेते हैं यहां कि पिच और मौसम के हाल को.

ये भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर, स्टार खिलाड़ी इतने दिनों के लिए बाहर

शारजाह की पीच और मौसम का हाल

पिछला मैच इस मैदान पर राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला हुआ था जहां सिर्फ 184 रन बने थे. केकेआर यहां पहले खेल चुकी हैं लेकिन हार का सामना करना पड़ा था. पिच हर बार की तरह यहां की बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार होने वाली है. बात मौसम की करेंगे तो तापमान यहां 37 डिग्री का रहने वाला है, इसके अलावा नमी भी काफी रहेगी और हवा की रफ्तार 16 किमी की रहने वाली है.

यह भी पढ़ेंः MIvsDC  : MI ने दिल्‍ली को पांच विकेट से पछाड़ा, MI ने किया टॉप 

कितने मैच इस बार शारजाह में होने वाले हैं

आईपीएल में शारजाह के मैदान पर कुल 12 मैच होने वाले हैं जिसमें पांच मैच हो चुके हैं और छठा मुकाबला आज होने वाला है. पिछले पांच मुकाबलों में से पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने चार बार मैच को जीता है जबकि एक बार दूसरे बार बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है. रिकॉर्ड हिसाब से टॉस काफी अहम होने वाल है. खैर, ये मैदान छोटा है और यहां पिछले मैचों में हाई स्कोरिंग मुकाबले देखे गए हैं. अब देखना होगा कि कोलकाता के मोर्गन, रसेल, कार्तिक, कैसा प्रदर्शन करते हैं और रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर के लिए डेवदत्त, फिंच, कोहली और डिविलियर्स इस मैदान पर किस तरह का प्रदर्शन करते हैं.