logo-image

RCB vs KKR: आज बैंगलोर और कोलकाता होगी आमने-सामने, ये हो सकती है दोनों की प्लेइंग 11

इस सीजन नीतीश राणा की अगुवाई वाली केकेआर का प्रदर्शन अब तक बेहद खराब रहा है. केकेआर ने अब तक खेले गए 7 में से सिर्फ दो मुकाबले में जीत हासिल की है और प्वाइंट टेबल पर 8वें नंबर पर है. वहीं दूसरी तरफ आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का अब तक शानद

Updated on: 26 Apr 2023, 05:24 PM

नई दिल्ली:

Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders Playing 11: आईपीएल 2023 के 36वें मैच में आज (26 अप्रैल) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आमने-सामने होगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इस सीजन दूसरी बार दोनों टीमों आमने-सामने होगी. इससे पहले ईडन गार्डन में खेले गए मैच में केकेआर ने आरसीबी को 81 रनों से हराया था. हालांकि केकेआर को लगातार चार मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में केकेआर को जीत की तलाश है. वहीं आरसीबी की टीम अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराकर आ रही है. ऐसे में वह अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी.

यह भी पढ़ें: WTC 2023 Final: एनुअल कॉन्ट्रैक्ट में नहीं रहने पर भी अजिंक्य रहाणे को कैसे मिली टीम इंडिया में जगह? ये रही वजह

इस सीजन नीतीश राणा की अगुवाई वाली केकेआर का प्रदर्शन अब तक बेहद खराब रहा है. केकेआर ने अब तक खेले गए 7 में से सिर्फ दो मुकाबले में जीत हासिल की है और प्वाइंट टेबल पर 8वें नंबर पर है. वहीं दूसरी तरफ आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का अब तक शानदार प्रदर्शन रहा है. आरसीबी ने इस सीजन अब तक 7 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 4  में जीत हासिल की है और 3 में हार का सामना करना पड़ा है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग 11:

आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवन- विराट कोहली (कप्तान), फाफ डु प्लेसिस, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुयश प्रभुदेसाई, डेविड विली, वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज.

केकेआर की संभावित प्लेइंग इलेवन- नारायण जगदीशन (विकेटकीपर), जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा (कप्तान), आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, सुनील नरेन, डेविड वीज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: एक ही रंग के ड्रैस में कूल मूड में नजर आए कोहली,अनुष्का और डु प्लेसिस, तस्वीरें हुई वायरल