logo-image

RCB vs KKR: बैंगलोर और कोलकाता में कौन मारेगा बाजी? जानें चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच हमेशा से बल्लेबाजों के लिए अनुकूल मानी जाती है. इस मैदान की बाउंड्रीज काफी छोटी है. इस मैदान की स्कॉयर बाउंड्री 55-59 मीटर है. जबकि स्ट्रेट बाउंड्री 68-71 मीटर है. ऐसे में यहां खूब छक्के चौकों की बरसात देखने को मिलती ह

Updated on: 26 Apr 2023, 05:42 PM

नई दिल्ली:

Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders Pitch Reports: आईपीएल 2023 के 36वें मैच में आज (26 अप्रैल) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स की टक्कर होगी. दोनों टीमें बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भिड़ेंगी. यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इस सीजन का यह कोलकाता और आरसीबी का दूसरा मैच का है. इससे पहले ईडन गार्डन में खेले गए मैच में केकेआर ने आरसीबी को 81 रनों से मात दी थी. 

नीतीश राणा की अगुवाई वाली केकेआर को लगातार 4 मैचों में हार मिली है. ऐसे में केकेआर को जीत की तलाश है. वहीं विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराकर आ रही है. ऐसे में वह अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी. आइए जानते हैं कि चिन्नास्वामी की पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों में से किसके लिए ज्यादा मददगार साबित होगी.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: एक ही रंग के ड्रैस में कूल मूड में नजर आए कोहली,अनुष्का और डु प्लेसिस, तस्वीरें हुई वायरल

चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच हमेशा से बल्लेबाजों के लिए अनुकूल मानी जाती है. इस मैदान की बाउंड्रीज काफी छोटी है. इस मैदान की स्कॉयर बाउंड्री 55-59 मीटर है. जबकि स्ट्रेट बाउंड्री 68-71 मीटर है. ऐसे में यहां खूब छक्के चौकों की बरसात देखने को मिलती है. आज के मुकाबले में भी बल्लेबाज जमकर धमाल मचा सकते हैं. इससे पहले चेन्नई के खिलाफ आरसीबी ने मैच खेला था जिसमें उसे 8 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. मैच में दोनों ही पारियों में 200 से ज्यादा रन बने थे. सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 226 रन बनाए थे. जवाब में आरसीबी 218 रन ही बना सकी थी. हालांकि इस पिच पर टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी, क्योंकि यहां रन चेज करना आसान होता है. 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग 11:

आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवन- विराट कोहली (कप्तान), फाफ डु प्लेसिस, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुयश प्रभुदेसाई, डेविड विली, वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज.

केकेआर की संभावित प्लेइंग इलेवन- नारायण जगदीशन (विकेटकीपर), जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा (कप्तान), आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, सुनील नरेन, डेविड वीज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती.