logo-image

RCB vs GG WPL 2023 : गुजरात ने दी आरसीबी को मात, कप्तानी का रहा जलवा

RCB vs GG WPL 2023 : विमेंस आईपीएल (WPL 2023) में आज आरसीबी और गुजरात (RCB vs GG) के बीच मुकाबला खेला गया.

Updated on: 08 Mar 2023, 10:58 PM

नई दिल्ली:

RCB vs GG WPL 2023 : विमेंस आईपीएल (WPL 2023) में आज आरसीबी और गुजरात (RCB vs GG) के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें गुजरात टीम ने बाजी मार ली है. मुकाबला 11 रनों से अपने नाम कर लिया है. गुजरात की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 202 का टारगेट आरसीबी की टीम के सामने रखा. बल्लेबाजी की बात करें तो गुजरात के लिए डुंकलेन ने 65 रन की पारी खेली. साथ में हरलीन देओल ने 67 रन बनाए. इनके अलावा सबभिनेनी मेघना ने 8 रन की पारी खेली. कप्तान स्नेह राणा खास कमाल नहीं कर सकीं. सिर्फ 2 रन की ही पारी खेल सकीं. सदरलैंड ने 14 रनों का योगदान गुजरात के लिए दिया. डुंकलेन और हरलीन देओल की कमाल की बल्लेबाजी की वजह से टीम 200 के पार जा पाई. 

यह भी पढ़ें: WPL 2023: Wide-No Ball पर पहली बार लिया जा रहा है रिव्यू, इस बार IPL में भी लागू होगा ये नियम

ऐसी रही आरसीबी की गेंदबाजी

वहीं आरसीबी की गेंदबाजी की बात करें तो श्रेयांका पाटिल ने गुजरात के 2 बल्लेबाजों को आउट किया. वहीं रेणुका सिंह 1 विकेट हांसिल कर सकीं. एलिसे पेरी और प्रीति बोस को एक भी सफलता नहीं मिल पाई. इसका नतीजा ये हुआ कि गुजरात ने 200 का आंकड़ा पार कर लिया. टीम की गेंदबाजी अगर ठीक रहती तो स्कोर 200 के पार नहीं जा पाता.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: पिच पर सवाल क्यों..बल्लेबाजी करना सीखो, WTC Final को लेकर कोच राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान

आरसीबी ने की धाकड़ शुरूआत

आरसीबी ने भी धाकड़ बल्लेबाजी की शुरूआत की. पहले 5 ओवर में ही 50 का स्कोर टीम पार कर गई थी. कप्तान स्मृति मंधाना 18 रन का ही योगदान टीम को दिया. हालांकि टीम को कप्तान स्मृति मंधाना से उम्मीदें काफी ज्यादा थीं. टीम के लिए सोफी डिवाइन ने शानदार पारी खेली. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS 4th Test: अहमदाबाद में कैसा है भारत का रिकॉर्ड, आखिरी बार 2021 में टीम इंडिया ने यहां इंग्लैंड को दी थी मात