logo-image

RCB vs DC : दिल्ली ने आरसीबी को दी मात, 6 विकटों से हराया

RCB vs DC WPL 2023 : विमेंस आईपीएल (WPL 2023) में आज RCB और DC (RCB vs DC) के बीच मुकाबला खेला गया.

Updated on: 13 Mar 2023, 10:49 PM

नई दिल्ली:

RCB vs DC WPL 2023 : विमेंस आईपीएल (WPL 2023) में आज RCB और DC (RCB vs DC) के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें दिल्ली की टीम ने Rodrigues की पारी की बदौलत बाजी मार ली है. टीम की इस जीत में इनका अहम योगदान रहा. मुकाबला 6  विकटों से अपने नाम कर लिया है. आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 151 रनों का टारगेट दिल्ली की टीम के सामने रखा. बल्लेबाजी की बात करें तो आरसीबी के लिए सोफी डिवाइन ने 21 रन की पारी खेली.

साथ में हीदर नाइट ने 11 रन बनाए. इनके अलावा स्मृति मंधाना ने 8 रन की पारी खेली. ओपनर सोफी डिवाइन खास कमाल नहीं कर सकीं.  एलिसे पेरी ने 67 रनों का योगदान आरसीबी के लिए दिया. एलिसे पेरी की कमाल की बल्लेबाजी की वजह से टीम 150 पर जा पाई. 

यह भी पढ़ें: WPL 2023: Wide-No Ball पर पहली बार लिया जा रहा है रिव्यू, इस बार IPL में भी लागू होगा ये नियम

ऐसी रही दिल्ली की गेंदबाजी

वहीं दिल्ली की गेंदबाजी की बात करें तो तारा नॉरिस ने आरसीबी के 1 बल्लेबाज को आउट किया. राधा यादव को एक भी सफलता नहीं मिली. वहीं शिखा पाण्डेय ने 3 विकेट हांसिल कर सकीं इसका नतीजा ये हुआ कि आरसीबी 160 रनों का आंकड़ा पार नहीं कर पाई. टीम की बल्लेबाजी अगर ठीक रहती तो स्कोर 170 के पार चला जाता.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: पिच पर सवाल क्यों..बल्लेबाजी करना सीखो, WTC Final को लेकर कोच राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान

दिल्ली की ऐसी रही बल्लेबाजी

दिल्ली ने भी धाकड़ बल्लेबाजी की शुरूआत की. पहले 5 ओवर में ही 50 का स्कोर टीम पार कर गई थी. कप्तान मेग लैनिंग ने 15 रनों की पारी खेली. टीम के लिए शैफाली वर्मा के बल्ले से एक भी रन नहीं निकला. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS 4th Test: अहमदाबाद में कैसा है भारत का रिकॉर्ड, आखिरी बार 2021 में टीम इंडिया ने यहां इंग्लैंड को दी थी मात