logo-image

IPL 2022 : बेंगलुरु, दिल्ली का मैच हो सकता है रद्द, वजह है कोरोना

Corona in IPL 2022 : बेंगलुरु और दिल्ली (RCB vs DC) का मुकाबला आज आईपीएल 2022 में होने वाला है. मुकाबला शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. लेकिन इससे पहले दिल्ली की टीम को कोरोना ने बहुत बड़ा झटका दिया है.

Updated on: 16 Apr 2022, 10:49 AM

नई दिल्ली:

RCB vs DC Corona in IPL 2022 : बेंगलुरु और दिल्ली (RCB vs DC) का मुकाबला आज आईपीएल 2022 में होने वाला है. मुकाबला शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. लेकिन इससे पहले दिल्ली की टीम को कोरोना ने बहुत बड़ा झटका दिया है. दिल्ली टीम के फिजियो कोरोना की चपेट में कुछ दिन पहले पाए गए थे. तो ऐसे में हो सकता है आज होने वाला मुकाबला बीसीसीआई रद्द कर दे. गौरतलब है बीते दिन दिल्ली की फिजियो पैट्रिक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि दिल्ली का होने वाला अगला मुकाबला बेंगलुरु के साथ है और यह मुकाबला शायद ना हो पाए. मेडिकल टीम पैट्रिक पर नजर बनाए हुए हैं और बाकी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया गया है.

अगर टीम में और केस कोरोना के मिलते हैं तो यह दिल्ली के साथ-साथ बीसीसीआई के लिए भी चिंता की बात हो जाएगी. क्योंकि बोर्ड नहीं चाहता कि आईपीएल 2022 को कोरोना से किसी भी तरह का खतरा हो. बोर्ड ने कोरोना की स्थिति को देखते हुए पहले ही काफी सख्त नियम बनाए हैं और अगर ऐसे में टीमों के अंदर केस मिलते हैं तो यह कहीं ना कहीं बीसीसीआई के ऊपर सवाल खड़ा करेगा.