logo-image
लोकसभा चुनाव

RCB फैंस के लिए आई बुरी खबर, धुल जाएगा प्लेऑफ में पहुंचने का सपना, खुद देख लें बैंगलोर के मौसम का हाल

RCB vs CSK Bengaluru Weather Update : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है. बारिश के चांसेस इतने हाई हैं कि मैच का होना भी मुश्किल दिख रहा है...

Updated on: 14 May 2024, 03:06 PM

नई दिल्ली:

RCB vs CSK Bengaluru Weather Update : आईपीएल 2024 प्लेऑफ की ओर तेजी से बढ़ रहा है. अब तक सिर्फ KKR ने टॉप-4 के लिए क्वालीफाई किया है. लेकिन, इस बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के फैंस के लिए एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर फैंस का दिल टूट जाएगा. असल में, RCB अपना आखिरी लीग मैच 18 मई को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलने वाली है. इसे जीतकर टीम प्लेऑफ के सपने को जिंदा रख सकती है, लेकिन, शनिवार में बेंगलुरु में बारिश की संभावना है, जिसके चलते ये मैच पानी में धुल सकता है...

बारिश की है संभावना

18 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच बहुत ही अहम मैच खेला जाने वाला है. ये मैच प्लेऑफ में पहुंचने के नजरिए से RCB के लिए काफी अहम होने वाला है. मगर, यदि आप 18 मई के वेदर फॉरकास्ट पर नजर डालेंगे, तो पता चलेगा कि इस मैच का होना नामुमकिन दिख रहा है. जी हां, शनिवार को बेंगलुरु में बारिश की प्रिडिक्शन है. ये मैच शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा. अब उस दिन दोपहर में बेंगलुरु में 86% बारिश के चांसेस हैं, जो रात में बढ़कर 92% हो रहे हैं. यानि इस मैच का बारिश में धुलना लगभग तय है. 

बारिश में धुला मैच तो RCB का बाहर होना तय

IPL 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने अब तक 13 मैच खेल लिए हैं. इसमें टीम ने 6 मैच जीते हैं, जबकि 7 मैचों में हार का सामना किया है. 12 अंकों के साथ RCB अंक तालिका में 5वें नंबर पर है. RCB पिछले लगातार 5 मैच जीतकर शनिवार को चेन्नई के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. अब यदि RCB vs CSK मैच बारिश की भेंट चढ़ता है, तो फाफ डु प्लेसिस की टीम को 1 अंक मिलेगा और इसके साथ वह 13 अंक तक ही पहुंच पाएगी.

मौजूदा समय में 4 टीमों के पास 14 या इससे अधिक अंक हैं. ऐसे में यदि मैच धुला, तो उसके साथ ही आरसीबी की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें भी टूट जाएंगी. आपको बता दें, आईपीएल 2024 में अब तक सिर्फ एक मैच बारिश में धुला है. 13 मई को गुजरात और कोलकाता के बीच खेला जाने वाला अहम मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा था. 

ये भी पढ़ें : मैदान में घुसने वाले फैंस के साथ बाद में क्या होता है? जान लेंगे तो सपने में भी ऐसा करने की नहीं सोचेंगे