News Nation Logo

RCB Captain in IPL 2022 : RCB हो जाएगी अब खतरनाक टीम, इस दिन से शुरू होगा असली खेल

RCB Captain in IPL 2022 : 12 मार्च बेंगलुरू के लिए काफी बड़ा दिन होने वाला हैं क्योंकि उस दिन बेंगलुरू नए कप्तान की घोषणा करने के साथ टीम के 14 साल पुरे होने का जश्न भी मानाने जा रही है.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 09 Mar 2022, 01:39:52 PM
rcb team is going to make new captain before ipl 2022 virat kohli

rcb team is going to make new captain before ipl 2022 virat kohli (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

RCB Captain in IPL 2022 : आईपीएल शुरू होने में बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. आईपीएल के मैच वैसे तो 26 मार्च से शुरू हो रहे हैं लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के लिए आईपीएल 27 मार्च से शुरू हो रहा है. जी हां, आपने सही सुना. क्योंकि आईपीएल 2022 में बेंगलुरू का पहला मैच 27 मार्च को पंजाब किंग्स के साथ होना है. बेंगलुरू को लेकर काफी दिनों से कई खबरें आ चुकी हैं. रॉयल चैलेंजर्स ही एक ऐसी टीम हैं जिसने अपना कप्तान अभी तक नहीं चुना है.  इसी को लेकर टीम ने सोशल मीडिया पर एक जानकारी दी है. 

आपको बता दें आने वाले कुछ समय में बेंगलुरू में एक नहीं बल्कि दो- दो बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. जी हां, सबसे बड़ा बदलाव यह है कि बेंगलुरू को नया कप्तान मिल जायेगा और दूसरा नई जर्सी भी. रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर ने खुद इस बारे में अपने सोशल मीडिया के जरिए यह घोषणा की है. इसका मतलब इस बार बेंगलुरू के खिलाड़ी एक नए अंदाज में दिखाई देने वाले हैं. साथ ही साथ आपको बता दें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने यह भी ट्वीट किया है कि टीम अपने नए कप्तान की भी घोषणा 12 मार्च को करेगी. साथ ही नई जर्सी भी उसी दिन रिलीज की जाएगी.

आपको बता दें 12 मार्च बेंगलुरू के लिए काफी बड़ा दिन होने वाला हैं क्योंकि उस दिन बेंगलुरू नए कप्तान की घोषणा करने के साथ टीम के 14 साल पुरे होने का जश्न भी मानाने जा रही है. इस बात की भी जानकारी बेंगलुरू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर एक के बाद एक अपने फैंस के लिए खुशखबरी दे रहा है. क्योंकि ABD को भी RCB ने अपनी टीम में शामिल कर लिया है. ABD भले ही खिलाड़ी के तौर पर नहीं लेकिन मेंटर के रूप में RCB से जुड़ने वाले हैं.

First Published : 09 Mar 2022, 01:39:52 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.