News Nation Logo
Banner

IPL 2022 : बेंगलुरु की टीम ने आखिर ऐसा क्यों किया, अब खड़े हो रहे हैं सवाल!

IPL 2022 : इतना तो कंफर्म है कि जैसे-जैसे मैच मुंबई की पीच पर आगे बढ़ेंगे वैसे-वैसे स्पिनर्स अपनी भूमिका अच्छे से निभाएंगे.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 21 Mar 2022, 10:38:19 AM
rcb team disappointed before ipl 2022 virat kohli faf yuzvendra chahal

rcb team disappointed before ipl 2022 virat kohli faf yuzvendra chahal (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

IPL 2022 : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने जब से फाफ डु प्लेसिस को कप्तान बनाया है, तभी से टीम को लेकर फैंस के मन में काफी सवाल खड़े हो गए हैं. सवाल ये कि क्या विराट और डुप्लेसिस आपस में मिलकर काम कर पाएंगे, कहीं ऐसा तो नहीं होगा कि दो ताकत आपस में भिड़ जाएं. उसके लिए आपको बता दें कि विराट कोहली पहले ही बोल चुके हैं कि फाफ डु प्लेसिस के कप्तान बनने से टीम उत्साहित हैं और उनकी कप्तानी में 2022 का सरताज बनने के लिए तैयार है.

इसके साथ ही एक सवाल और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु पूछा जा रहा है वह है कि युज़वेंद्र चहल को टीम कितना मिस करेगी. उसका जवाब भी विराट कोहली की तरफ से दिया गया. विराट कोहली ने कहा चहल एक बेहतरीन गेंदबाज हैं और उन्होंने आरसीबी के लिए शानदार काम किया है. चहल को लेना या फिर ना लेना टीम मैनेजमेंट के हाथ में था. सभी मैनेजमेंट के लोगों ने आपसी राय बनाई और उसके बाद मेगा ऑक्शन में यह फैसला लिया गया. हालांकि अगर आप रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व कप्तान का यह बयान देखेंगे तो आपको लगेगा कि वह भी चहल को मिस जरूर करेंगे.

अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा कि क्या युज़वेंद्र चहल ने आरसीबी की टीम को जो उन्होंने अपना जादू दिखाया था क्या वो राजस्थान रॉयल्स की टीम को दिखा पाएंगे. साथ ही क्या फिर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु उनके बदले कोई दूसरा जादूगर लेकिन जोड़ पाएगा, ये अपने आप मे बड़ा सवाल है. लेकिन इतना तो कंफर्म है कि जैसे-जैसे मैच मुंबई की पीच पर आगे बढ़ेंगे वैसे-वैसे स्पिनर्स अपनी भूमिका अच्छे से निभाएंगे.

First Published : 21 Mar 2022, 10:38:19 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.