logo-image

IPL 2023 : कोहली के साथ फाफ की ताकत, इस सीजन होगा कुछ नया!

IPL 2023 RCB : आईपीएल 2023 के लिए कोहली ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है.

Updated on: 15 Feb 2023, 09:43 AM

नई दिल्ली:

IPL 2023 RCB : आईपीएल 2023 के लिए कोहली ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है. आरसीबी की बात करें तो ये टीम उन टीमों में से एक है जो अभी तक आईपीएल का खिताब अपने नाम नहीं कर पाईं हैं. हालांकि ये सीजन टीम के लिए खास रह सकता है. टीम ने ऑक्शन में इस बार अपनी नई सोच के साथ दिखा दिया है कि आईपीएल के इस सीजन कुछ तो अलग हो सकता है. कोहली के साथ इस सीजन फाफ अपनी पूरी ताकत लगा देंगे. पिछले सीजन की बात करें तो टीम से उम्मींदे बहुत थीं पर टीम वो कमाल नहीं कर सकी थी. फाफ के लिए ये सीजन कप्तान के तौर पर आखिरी हो सकता है. 

आरसीबी की ताकत आईपीएल 2023 के लिए

आरसीबी की ताकत की बात करें तो टीम के पास इस बार अच्छी प्लनिंग नजर आ रही है. फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली सलामी जोड़ी के रूप में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे. वहीं रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर टीम को बीच के ओवर में रन की गति पर काम करेंगे. शाहबाज अहमद, वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल पिछले सीजन जैसे शानदार काम करना चाहेंगे. 

इस सीजन ये बात कर सकती है आरसीबी को परेशान

अगर परेशानी की बात करें तो आरसीबी के लिए ऑलराउंडर ना होना है. टीम के पास ये समस्या पिछले कई सीजन से देखी जा रही है. ग्लेन मैक्सवेल को अगर छोड़ दिया जाए तो टीम के पास बड़ा ऑलराउंडर नजर नहीं आ रहा है. टीम इस समस्या को कैसे खत्म करती है, ये अब देखने वाली बात होगी. ऑक्शन के अंदर टीम ने अपनी गेंदबाजी को मजबूत किया है. लेकिन दूसरी तरफ ऑलराउंडर पर कोई काम नहीं किया गया.

आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवन:

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज.