logo-image

WPL 2024 की चैंपियन स्मृति मंधाना समेत RCB की महिला टीम को Virat Kohli से मिला गार्ड ऑफ ऑनर, देखें वीडियो

आईपीएल 2024 से पहले एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी अनबॉक्स इवेंट रखा गया. इस इवेंट में WPL 2024 का खिताब जीतने वाले RCB महिला टीम को पुरुष टीम ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया. विराट कोहली भी इसमें शामिल थे.

Updated on: 19 Mar 2024, 07:53 PM

नई दिल्ली:

WPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 16 साल बाद कोई खिताब मिला है, लेकिन ये खिताब पुरुष टीम ने नहीं बल्कि महिला टीम ने दिलाई है. WPL 2024 का खिताब RCB की महिला टीम ने अपने नाम किया है. खास बता यह है कि यह WPL का दूसरा ही सीजन है और आरसीसी की टीम चैंपियन बन गई है. वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 के फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर आरसीबी ने यह खिताब अपने नाम किया है. वहीं आईपीएल 2024 से पहले एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी अनबॉक्स इवेंट में, विराट कोहली और समेत टीम के सभी खिलाड़ी और स्टाफ ने महिला टीम को विशेष सम्मान दिया. 

आईपीएल 2024 के सीजन का आगाज शुक्रवार यानी 22 मार्च से होने जा रहा है. वहीं इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच में चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में होगी. वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी फाफ डु प्लेसी संभालेंगे. फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.