logo-image

RCB vs RR IPL 2022 : हार के बाद फाफ का बड़ा बयान, कहा भारतीय तो..!

RCB vs RR IPL 2022 : आईपीएल 2022 में कल क्वालीफायर-2 खेला गया. जिसमें बेंगलुरु (RCB) के सामने राजस्थान रॉयल्स (RR) थी. राजस्थान रॉयल्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बेंगलुरु की टीम को 7 विकेट से मात दी.

Updated on: 28 May 2022, 07:01 AM

नई दिल्ली :

RCB vs RR IPL 2022 : आईपीएल 2022 में कल क्वालीफायर-2 खेला गया. जिसमें बेंगलुरु (RCB) के सामने राजस्थान रॉयल्स (RR) थी. राजस्थान रॉयल्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बेंगलुरु की टीम को 7 विकेट से मात दी. इस हार के साथ बेंगलुरु का सपना एक बार फिर टूट गया. 14 साल से ये टीम आईपीएल का खिताब जीतने का सपना देख रही थी जो कि इस साल भी पूरा नहीं हो सका. हार के बाद बेंगलुरु के कप्तान फाफ ने बड़ा बयान दिया है.

फाफ ने कहा है कि हम लोगों ने पूरी कोशिश की इस आईपीएल 2022 को अपने नाम करने की, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. इस सफर में हर खिलाड़ी और उस शख्स का धन्यवाद जिसने आईपीएल 2022 जीतने का दमखम दिखाया. भारतीय टीम में बहुत से ऐसे युवा चेहरे आने वाले हैं जो इस टीम का भविष्य बनेंगे.

रजत पाटीदार के बारे में फाफ ने कहा कि ये खिलाड़ी बहुत शानदार है. रजत के अंदर काबिलियत की कोई कमी नहीं है. भारतीय टीम में यह खिलाड़ी एक ना एक दिन बड़ा नाम जरूर कमाएगा. अगली साल हम उन सभी कमियों को दूर करेंगे जो इस साल रह गई हैं और उम्मीद है एक टीम के रूप में हम आईपीएल 2022 तो नहीं जीत पाए लेकिन अगले सीजन जरूर अपने नाम करेंगे.