logo-image

RCB की जीत पर कप्तान विराट कोहली ने क्या कहा?

आईपीएल (IPL) में अब चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के लिए कुछ ठीक नहीं जा रहा है क्योंकि माही के मतवालों को अब पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है.

Updated on: 11 Oct 2020, 12:16 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) में अब चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के लिए कुछ ठीक नहीं जा रहा है क्योंकि माही के मतवालों को अब पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल 2020 आरसीबी ने सीएसके को पूरे 37 रन से हरा दिया. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 169 रन बनाए और सीएसके को जीत के लिए 170 रन बनाने थे हालांकि सीएसके की टीम 20 ओवर में 132 रन ही बना सकी और इस तरह से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 37 रन से मैच अपने नाम कर लिया. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए अब प्‍लेऑफ में पहुंचने का रास्‍ता बहुत मुश्‍किल हो गया है. 

यह भी पढ़ें : RCBvsCSK : विराट कोहली के नाबाद 90 रन, पहली पारी का पूरा हाल जानिए 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली आईपीएल-13 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली जीत से बेहद खुश हैं और उन्होंने कहा है कि यह टीम द्वारा किया गया संपूर्ण प्रदर्शन है. कोहली ने इस मैच में नाबाद 90 रन बनाए और अपनी इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुने गए. उनकी पारी के दम पर ही बैंगलोर ने चेन्नई को 170 रनों की चुनौती दी थी जिसके सामने तीन बार की विजेता 37 रनों से मैच हार गई.

 

मैच के बाद विराट कोहली ने कहा ये हमारे संपूर्ण प्रदर्शन में से एक. पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे, लेकिन थोड़ी मुश्किल स्थिति में फंस गए. हमने बात की थी कि 150 रनों का स्कोर अच्छा होगा. अपने प्रदर्शन को लेकर कोहली ने कहा शुरुआत के मैचों में मैं अपने आप पर ज्यादा दबाव डाल रहा था. जब अपने आप पर ज्यादा दबाव लेने लगते हो तो आप एक खिलाड़ी के तौर पर योगदान नहीं दे पाते हो और आपकी टीम को उसकी जरूरत होती है. सुपर ओवर वाले मैच ने मेरे अंदर काफी कुछ बदला, जहां मुझे प्रदर्शन करना था नहीं तो हम हार जाते.अब चेन्नई सुपरकिंग्स प्वाइंट्स टेबल में 6ठें स्थान पर है जबकि रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर की चौथे साथ पर है. विराट एंड कंपनी यानी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मैच 12 अक्टूबर को शारजाह में केकेआर के खिलाफ है तो दूसरी ओर चेन्नई अपना  13 अक्टूबर को हैदराबाद के खिलाफ होने वाला है. 

 

(IANS के साथ)