logo-image

IPL 2022:पिछले सीजन में अनसोल्ड इस खिलाड़ी ने ठोंका दावा, जड़ा शतक

आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL 2022 Mega Auction) के पहले उस खिलाड़ी ने शतक ठोंक अपनी दावेदारी पेश कर दी है. देखना होगा कि टीमें इस खिलाड़ी को खरीदने में दिलचस्पी लेती हैं कि नहीं.

Updated on: 20 Jan 2022, 03:18 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारियां तेजी से चल रही है. सभी टीमें मेगा ऑक्शन (Mega  Auction) की डेट का इंतजार कर रही हैं. क्योंकि मेगा ऑक्शन में फ्रेंचाइजियां खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल  2022 के लिए नई टीम तैयार करेंगी. आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं, जो आईपीएल 2021  में अनसोल्ड रह गया था. आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL 2022 Mega Auction) के पहले उस खिलाड़ी ने शतक ठोंक अपनी दावेदारी पेश कर दी है. देखना होगा कि टीमें इस खिलाड़ी को खरीदने में दिलचस्पी लेती हैं कि नहीं.  

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि दक्षिण अफ्रीका के सबसे विश्वसनीय खिलाड़ी रासी वान  डर डुसेन (Rassie van der Dussen) हैं. डुसेन को आईपीएल 2021 में किसी भी टीम ने खरीदने में  दिलचस्पी नहीं दिखाई थी. डुसेन (Dussen) का बेस प्राइज सिर्फ 50 लाख था. इसके बाद भी टीमें खरीदने को  तैयार नहीं हुईं. डुसेन जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं. उम्मीद है कि आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega  Auction) में उनपर भी बोली लगेगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: इस खिलाड़ी को रिलीज कर DC को पछतावा,ऑक्शन में करेगी टारगेट!

आपको बता दें कि टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद डुसेन (Dussen) ने तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम के खिलाफ शानदार शतक जड़ा है. डुसेन के इस शतक के कारण ही भारतीय टीम पहला  मुकाबला हार गई. डुसेन (Dussen) ने 96 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 129 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौका और 4 छक्का देखने को मिला. डुसेन को इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द् मैच चुना गया. देखना है कि आईपीएल 2022 में डुसेन पर कितनी बोली लगती है.