logo-image

IPL 2022: धोनी की तरह खुद को तैयार कर रहा है यह खिलाड़ी

खिलाड़ियों के प्रदर्शन की बात करें तो एक खिलाड़ी ऐसा है जो अब महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को फॉलो कर रहा है. और इस बात का खुलासा खुद इस खिलाड़ी ने अपने मुँह से किया है.

Updated on: 29 Apr 2022, 07:53 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) में रोमांचक मुकाबला देखने के लिए हर रोज मिल रहा है. हर मुकाबले में एक घटना ऐसी हो ही रही है जिसमें खिलाड़ी कुछ न कुछ नया करते हुए जरूर दिखाई दे रहे हैं. कभी किसी की लड़ाई हो रही है तो कभी किसी की गर्लफ्रेंड को लेकर मुकाबले में लोगों का ध्यान उधर केंद्रित हो रहा है. अब ऐसे ऐसी चीजें भी हैं जो दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रही है. जैसे की खिलाड़ियों का प्रदर्शन. खिलाड़ियों के प्रदर्शन की बात करें तो एक खिलाड़ी ऐसा है जो अब महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को फॉलो कर रहा है. और इस बात का खुलासा खुद इस खिलाड़ी ने अपने मुँह से किया है. क्योंकि यह खिलाड़ी मैदान पर भी कुछ ऐसा ही कारनामा करते हुए दिखाई दे रहा है जैसा महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर करते हुए दिखाई देते हैं.

जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वह खिलाड़ी ऐसा है जिसने अपनी बल्लेबाजी और कप्तानी से सभी को खुश कर दिया है. यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि राशिद खान (Rashid Khan) हैं. राशिद खान ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए हार्दिक पांड्या की जगह शानदार एक मुकाबले में शानदार कप्तानी भी की है. और बल्लेबाजी की बात करें तो आपको बता दें राशिद खान ने अपनी शानदार बल्लेबाजी  से हैदराबाद (SRH) के खिलाफ गुजरात को मुकाबला जीताया था.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: रफ्तार के बादशाह की टीम इंडिया में होगी एंट्री! बल्लेबाज पस्त

राशिद खान इन दिनों दो- तीन सालों से  अपनी बल्लेबाजी पर काम कर रहे हैं. उन्होंने एक प्रेस ब्रीफिंग के दौरान यह भी बताया की उनमें मैच फिनिश करने की काबिलियत है और वो मैच में फिनिशिंग टच भी देना बखूबी जानते हैं. ऐसे में वह महेंद्र सिंह धोनी (MSD) की तरह खुद पर काम करते हुए नजर आ रहे हैं.  राशिद खान (Rashid Khan) एक शानदार खिलाड़ी हैं. ऐसे में उनसे पूरी उम्मीद है कि महेंद्र सिंह धोनी की ही तरह वे आने वाले दिनों में मैच फिनिश करते हुए चौकों छक्कों की बारिश करेंगे.