logo-image

GT vs SRH : अंतिम ओवर में राशिद खान बने धोनी, कर दिया कमाल!

Rashid Khan hit 3 Sixes in IPL 2022 : आईपीएल 2022 में कुछ ऐसी पारियां देखने को मिल रही है जिस पर यकीन नहीं होता कल की मैच की बात करें तो कल का मैच हैदराबाद और गुजरात (DC vs GT) की टीम के बीच खेला गया,

Updated on: 28 Apr 2022, 07:30 AM

नई दिल्ली:

Rashid Khan hit 3 Sixes in IPL 2022 : आईपीएल 2022 में कुछ ऐसी पारियां देखने को मिल रही है जिस पर यकीन नहीं होता कल की मैच की बात करें तो कल का मैच हैदराबाद और गुजरात (DC vs GT) की टीम के बीच खेला गया जिसमें गुजरात में शानदार प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को 5 विकेट से हरा दिया. ऐसा नहीं है की हैदराबाद की टीम कमजोर पड़ी, टीम ने पहले शानदार बल्लेबाजी करते हुए 195 रन बनाए और उसके बाद टाइट गेंदबाजी करते हुए गुजरात की टीम को रन बनाने के लिए तरसा दिया. इस मैच में राहुल तेवतिया और राशिद खान ने अपने बल्लेबाजी के दम पर गुजरात टाइटंस को जीत दिलाई. 

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : फोर्ब्स ने माना, आईपीएल है सभी खेलों में सरताज!

गुजरात टाइटंस की शुरुआत अच्छी रही रिद्धिमान साहा और गिल ने 69 रन की साझेदारी की. हालांकि जब गिल आउट हुए तो हार्दिक पांड्या कुछ कमाल नहीं कर पाए और केवल 10 रन पर चलता बने. इसी बीच साहा ने शानदार अर्धशतक लगाया गुजरात टीम को मैच के काफी करीब ले गए. साहा के आउट होने के बाद राहुल तेवतिया और राशिद खान क्रीज पर मौजूद थे.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : ये पॉइंट्स टेबल का हाल, क्या होगा चेन्नई, कोलकाता का!

टीम को आखिरी ओवर में 22 रन की जरूरत थी. पहली गेंद पर तेवतिया ने बेहतरीन छक्का लगाया लेकिन दूसरी गेंद पर 1 रन आया. अब टीम को राशिद खान से उम्मीद थी और खान साहब ने किसी को नाखुश नहीं किया. उन्होंने लगातार तीन छक्के लगाकर यह मैच गुजरात की झोली में डाल दिया. गुजरात की ये आठ मैचों में सातवीं जीत है. इसके साथ ही गुजरात की टीम पहले नंबर पर पहुंच चुकी है.