logo-image

Rajat Patidar News : किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था, अब जड़ दिया शतक 

आईपीएल-2022 (IPL-2022) के एलिमिनेटर मैच के खत्म होने से पहले ही तमाम आईपीएल प्रेमी रजत पाटीदार की तारीफों के पुल बांधने लगे. इसकी वजह है उनका शानदार शतक. उनकी शानदार पारी की वजह से आरसीबी ने बड़ा स्कोर खड़ा किया. 

Updated on: 25 May 2022, 11:33 PM

दिल्ली:

Rajat Patidar in IPL 2022 : आरसीबी के बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने शानदार शतक जड़कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. एलिमिनेटर मैच में पहले ही ओवर में फॉफ डु प्लेसिस का विकेट गिरा तो लगा कि आरसीबी की टीम मुश्किल में फंस सकती है लेकिन रजत पाटीदार ने क्रीज संभाली तो चौके-छक्कों की बरसात कर दी. उन्होंने आईपीएल 2022 में अपने टी20 करियर का पहला शतक लगाया. बता दें कि आईपीएल 2022 में एलिमिनेटर मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया. मैच में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. जवाब में आरसीबी ने पहले खेलते हुए 4 विकेट पर 207 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया है. 

इसे भी पढ़ें: प्लेऑफ में नहीं पहुंचे तो पत्नी संग यहां पहुंच गए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा

इस विशाल स्कोर में सबसे बड़ा योगदान रजत पाटीदार का रहा. वह पाटीदार 54 गेंद पर 112 रन बनाकर नाबाद रहे. उन्होंने 49 गेंद पर शतक जड़ा. इस पारी के दौरान उन्होंने 12 चौके और 7 छक्के लगाए. इससे पहले उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 52 रन बनाए थे. 

कमाल की बात ये है कि रजत पाटीदार को ऑक्शन में किसी टीम ने नहीं खरीदा था. चोटिल लवनीथ सिसोदिया की जगह उन्हें आरसीबी में शामिल किया गया था. आरसीबी ने उन्हें 20 लाख रुपए में साइन किया. उन्होंने पिछले सीजन में आरसीबी की ओर से डेब्यू किया था. मप्र के रजत पाटीदार ने अब अपने प्रशंसकों की उम्मीदें बढ़ा दी हैं.