News Nation Logo
Banner

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी बटलर आईपीएल से हटे तो क्रिकेट प्रेमियों ने विराट कोहली को लेकर बनाए मैसेज

जोस बटलर के नाम वापस लेते ही सोशल मीडिया पर एक मैसेज तेजी से वायरल होने लगा

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 22 Aug 2021, 05:16:22 PM
Virat Kohli and Jos Buttler

cricket (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मजेदार मैसेज
  • आईपीएल छोड़ चुके हैं राजस्थान के कई खिलाड़ी
  • 19 सितंबर से शुरू होने वाले हैं मैसेज 

नई दिल्ली :

आईपीएल अभी शुरू नहीं हुआ है और अभी से राजस्थान रॉयल्स को झटके लगने लगे हैं. राजस्थान रॉयल्स में शामिल जोस बटलर ने एलान किया है कि वह आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे. आईपीएल से कुछ दिन पहले ही यह घोषणा राजस्थान के लिए बड़ा झटका है. कमाल की बात ये है कि पहले ही राजस्थान के कई खिलाड़ी आईपीएल से हटने की घोषणा कर चुके हैं. पहले राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने आईपीएल से हटने की घोषणा की थी. इसके बाद बेन स्टोक्स ने आईपीएल से नाम वापस लिया. अब जोस बटलर ने भी यही कदम उठा लिया. हालांकि उनके नाम वापस लेते ही सोशल मीडिया पर एक मैसेज तेजी से वायरल होने लगा. दरअसल, तमाम प्रशंसकों ने उनकी और विराट कोहली की नोकझोंक को लेकर मीम बना दिया.

इसे भी पढ़ेंः दूध बेचकर मां ने पढ़ाया, आज है करोड़ों की कंपनी का मालिक

दरअसल, एक मैच के दौरान विराट कोहली और जोस बटलर में नोकझोंक हो गई थी. इस घटना को लेकर लोगों ने मैसेज बना दिए. इसमें तस्वीर में विराट कोहली और जोस बटलर दिखाई दे रहे हैं. इसमें कैप्शन में कोहली की ओर से लिखा है भाई तू तो बुरा मान गया. इसके अलावा और भी तमाम मैसेज सोशल मीडिया पर लिखे जा रहे हैं. हालांकि जोस बटलर ने आधिकारिक रूप से यह बताया है कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं इसलिए वह आईपीएल खेलने उपलब्ध नहीं हो पाएंगे. सूत्रों के अनुसार वह दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. 

गौरतलब है कि  आईपीएल के शेष संस्करण 19 सितंबर से शुरू होने वाला है. वर्ष 2008 में राजस्थान रॉयल्स ने पहला आईपीएल खिताब जीता था लेकिन उसके बाद से यह टीम इस खिताब के लिेए तरस रही है. अब राजस्थान रॉयल्स के समर्थकों की आंखों आईपीएल के अगले संस्करण पर हैं. आईपीएल हालांकि इस वर्ष अप्रैल में भारत में शुरू हूआ था लेकिन कोरोना महामारी के कारण बीच में रोक दिया गया. सीरीज के बचे हुए मैच अब 19 सितंबर से दुबई में शुरू होंगे. 15 अक्टूबर को विजेता का फैसला होगा.

First Published : 22 Aug 2021, 05:07:25 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.