logo-image

'रोहित को खरदीने के लिए जान भी दांव पर लगा...', प्रीति जिंटा ने मेगा ऑक्शन से पहले बताए अपने इरादे

Preity Zinta On Rohit Sharma : पंजाब किंग्स की को ओनर प्रीति जिंटा ने रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है. इसके बाद से चारों तरफ इसी की चर्चा हो रही है...

Updated on: 14 Apr 2024, 06:03 PM

नई दिल्ली:

Preity Zinta On Rohit Sharma : आईपीएल 2025 में मेगा ऑक्शन होने वाला है और सभी जानते हैं कि मेगा ऑक्शन के बाद सभी टीमों में बड़े-बड़े बदलाव देखने को मिलते हैं. रोहित शर्मा को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि वह अगले सीजन मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ सकते हैं. इसी बीच पंजाब किंग्स की को-ओनर प्रीति जिंटा की तरफ से एक ऐसा बयान आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. उनका कहना है कि वह अगले साल हर हाल में रोहित शर्मा को खरीदना चाहती हैं. 

हर हाल में खरीदना चाहती है 

पंजाब किंग्स की को ओनर प्रीति जिंटा को क्रिकेट में काफी दिलचस्पी है. वह अक्सर आईपीएल के दौरान अपनी टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचती हैं. आईपीएल 2024 में भी वह ऐसा करती दिख रही हैं. लेकिन, इस बीच उन्होंने अपने स्टेटमेंट से तहलका मचा दिया है. प्रीति ने कहा है कि, '5 बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा में वो हर काबिलियत है, जिसकी उनकी टीम को तलाश हैं. मैं रोहित को आईपीएल 2025 में खरदीने के लिए अपनी जान दांव पर लगा सकती हूं.'

पंजाब किंग्स की टीम ने आईपीएल में अब तक एक भी ट्रॉफी नहीं जीती है. अक्सर पंजाब मेगा ऑक्शन के बाद कप्तान बदल देती है. ऐसे में यदि प्रीति जिंटा रोहित को अपने साथ जोड़ने में कामयाब होती हैं, तो हिटमैन पंजाब की किस्मत बदल सकते हैं. 

रोहित छोड़ेंगे मुंबई का साथ

आईपीएल 2024 के शुरू होने से पहले मुंबई इंडियंस ने बड़ा फैसला लिया और रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंप दी. फ्रेंचाइजी के इस फैसले से फैंस भी काफी नाराज हुए और उन्होंने टीम को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि अब मुंबई की टीम 2 खेमे में बंट चुकी है. इस बीच अब रिपोर्ट्स के हवाले से खबरें सामने आ रही हैं कि हिटमैन आईपीएल 2024 के बाद यानि अगले सीजन मेगा ऑक्श में टीम बदल सकते हैं. वह मुंबई का साथ छोड़ देंगे. रिपोर्ट्स की मानें, तो रोहित मुंबई को छोड़ चेन्नई के खेमे में शामिल हो सकते हैं. हालांकि, हिटमैन की तरफ से अब तक ऐसा कोई बयान सामने नहीं आया है.