logo-image

IPL 2022 : पंजाब को रखना होगा इन बातों का ध्यान, नहीं तो होगा CSK जैसा हाल!

RCB vs PBKS IPL 2022 : आईपीएल 2022 अब उस मोड़ पर आ गया है जहां से प्लेऑफ की टीमें सामने आ रही हैं. गुजरात टाइटंस (GT) अपनी जगह पहले ही बना चुका है. राजस्थान रॉयल्स (RR), लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) लाइन में लगी हुई है.

Updated on: 13 May 2022, 02:20 PM

नई दिल्ली :

RCB vs PBKS IPL 2022 : आईपीएल 2022 अब उस मोड़ पर आ गया है जहां से प्लेऑफ की टीमें सामने आ रही हैं. गुजरात टाइटंस (GT) अपनी जगह पहले ही बना चुका है. राजस्थान रॉयल्स (RR), लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) लाइन में लगी हुई है. आज का मुकाबला पंजाब और बेंगलुरु के बीच में है. पंजाब के लिए जहां यह मुकाबला करो या मरो का है वही बेंगलुरु की टीम इस मैच में जीत के साथ टॉप टू में फिनिश करना चाहेगी. आज हम आपको बताते हैं कि पंजाब की टीम को अगर जीतना है तो किन बातों का ध्यान रखना होगा.

आईपीएल 2022 में देखा गया है जो भी टीम शुरुआती 6 ओवरों में विकेट बचाकर रखती है वह आखिर के 5 से 6 ओवर्स में अच्छे खासे रन निकाल ले जाती है. ऐसे में पावरप्ले के चक्कर में यह ना हो कि पंजाब की टीम के पास आखिर में विकेट ही ना बचे. इसलिए शुरुआती ओवर स्कोर अच्छे से खेलना होगा.

बेंगलुरु टीम की ताकत इस के कप्तान फाफ डुप्लेसिस, विराट कोहली और दिनेश कार्तिक हैं. गेंदबाजी करने जब भी टीम आएगी तो इन खिलाड़ी को विकेट सबसे पहले निकालना है, नहीं तो मैच हाथ से निकलते हुए देर नहीं लगेगी. पंजाब की टीम अभी भी प्लेऑफ में पहुंच सकती है. ना सिर्फ उसे ये मैच जीतना है बल्कि अच्छे मार्जिन के साथ बेंगलुरु को हराना है.