logo-image

पंजाब किंग्स और निकोलस पूरन करेंगे कोरोना पीड़ितों की मदद, जानिए कैसे 

आईपीएल की टीम पंजाब किंग्स और उनके बल्लेबाज निकोलस पूरन ने भारत में जारी कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए अपने अपने स्तर पर मदद करने का फैसला किया है.

Updated on: 30 Apr 2021, 05:51 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल की टीम पंजाब किंग्स और उनके बल्लेबाज निकोलस पूरन ने भारत में जारी कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए अपने अपने स्तर पर मदद करने का फैसला किया है. पंजाब किंग्स और निकोलस पूरन ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. पंजाब किंग्स ने ऑक्सीजन उपलब्ध करवाने के लिए एक एनजीओ को अपनी तरफ से डोनेशन देने का फैसला लिया है. पंजाब किंग्स ने ट्वीट करते हुए कहा है कि भारत में कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए हम भी मदद कर रहे हैं. पंजाब किंग्स टीम ने यह प्रण लिया है कि, वो राउंड टेबल इंडिया के साथ मिलकर कोरोना पीड़ितों को ऑक्सीजन देने वाली मशीन उपलब्ध कराएगी. हम साथ में लोगों से भी अपील करते है कि इस मुहिम में वो हमारा साथ दें और मदद के लिए आगे आएं, क्योंकि साथ मिलकर ही हम सब इस लड़ाई को लड़ सकते हैं.

यह भी पढ़ें : RCB vs PBKS Dream XI Team Prediction : आज ये हो सकती है आपकी फेंटेसी इलेवन 

पंजाब किंग्स ने आगे कहा है कि ज्यादा जानकारी के लिए हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर नजर बनाये रखिये कि हम किस प्रकार सभी की मदद करेंगे.  टीम के अलावा उनके बल्लेबाज पूरन ने भी अपने स्तर पर दान देने का फैसला किया है. पूरन ने कहा है कि भारत में लोगों को महामारी से लड़ने में मदद करने के लिए अपने आईपीएल वेतन का एक हिस्सा दान करने का फैसला किया है. पूरन ने ट्विटर लिखा है कि अभी भी कई अन्य देश इस महामारी से जूझ रहा है. भारत में अभी इसकी स्थिति बहुत गंभीर है. मैं इस विकट स्थिति में जागरूकता और वित्तीय सहायता देने के लिए अपनी भूमिका निभाऊंगा. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 RCBvsPBKS : आज आमने सामने होंगी विराट कोहली की आरसीबी और राहुल की पंजाब किंग्स

इससे पहले राजस्थान रॉयल्स ने 7.5 करोड़ रुपए, तो दिल्ली कैपिटल्स ने एनसीआर स्थित दो फाउंडेशन को 1.5 करोड़ रुपए दान देने का फैसला किया था. टीमों के अलावा कई खिलाड़ी भी मदद के लिए आगे आ चुके हैं, जिसमें भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, पैट कमिंस, ब्रेट ली, श्रीवत्स गोस्वामी और शेल्डन जैक्सन जैसे खिलाड़ी शामिल हैं.