logo-image

IPL 2022 : जडेजा को किया अनफॉलो, चेन्नई में गुटबाजी!

Ravindra Jadeja & MS Dhoni in IPL 2022 : आईपीएल 2022 बड़ी टीमों के लिए ठीक नहीं रहा है. हम बात कर रहे हैं चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (CSK vs MI) के बारे में मुंबई इंडियंस जहां आईपीएल से बाहर हो चुकी है.

Updated on: 12 May 2022, 07:40 AM

नई दिल्ली :

Ravindra Jadeja & MS Dhoni in IPL 2022 : आईपीएल 2022 बड़ी टीमों के लिए ठीक नहीं रहा है. हम बात कर रहे हैं चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (CSK vs MI) के बारे में मुंबई इंडियंस जहां आईपीएल से बाहर हो चुकी है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स बाहर होने की कगार पर है. चेन्नई की बात करें तो उस के स्टार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा चोट के चलते अब टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए हैं. हालांकि अभी ऑफिशल अनाउंसमेंट चेन्नई की तरफ से नहीं किया गया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स यही बताती हैं कि आगे के तीन मैचों में रविंद्र जडेजा हमें खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेऑफ (IPL 2022 Playoff) में पहुंचने की उम्मीद ना के बराबर है. अगर राजस्थान रॉयल्स (RR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) एक मुकाबला जीत लेते हैं तो इन दोनों टीमों के 16 अंक हो जाएंगे और चेन्नई सुपर किंग्स अधिकतम 14 अंक ही दर्ज कर पाएगी. ऐसे में यह टीम 2022 के सफर को जल्द ही अलविदा बोल सकती है.

रविंद्र जडेजा के लिए भी यह आईपीएल किसी बुरे सपने से नहीं रहा है. पहले कप्तानी में सफल नहीं हो पाए उसके बाद चोटिल हो गए और टीम से बाहर कर दिए गए. अब रिपोर्ट्स ऐसी भी आ रही हैं कि जडेजा और चेन्नई टीम के बीच में कुछ समस्या चल रही है. चेन्नई के टीम मैनेजमेंट ने सोशल मीडिया पर रविंद्र जडेजा को अनफॉलो कर दिया है. हालांकि मीडिया रिपोर्ट में इसका दावा किया जा रहा है. जब से रविंद्र जडेजा ने कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी को वापस दी है तभी से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि टीम मैनेजमेंट खराब खेल के चलते इनसे खुश नहीं था.

रवींद्र जडेजा के आईपीएल 2022 के सफर की बात करें तो इन्होंने 10 मैच खेले हैं. बल्लेबाजी में केवल 116 रन बनाए हैं और केवल 5 विकेट ही अपने नाम कर सके. ऐसे में ये सीजन उनका फीका रहा है इसमें कोई भी शक नहीं है.