logo-image
लोकसभा चुनाव

Preity Zinta : 'जब वो पहली बार IPL...', विराट कोहली की इस खूबी की फैन हैं प्रीति जिंटा

Preity Zinta : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने बताया है कि वह विराट कोहली की किस क्वालिटी को सबसे ज्यादा पसंद करती हैं. आइए आपको भी बताते हैं क्या हैं कोहली की वो क्वालिटीज...

Updated on: 07 May 2024, 11:45 AM

नई दिल्ली:

Preity Zinta : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स को सपोर्ट करती नजर आ रही हैं. अब उन्होंने विराट कोहली को लेकर अपनी राय दी है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. प्रीति ने विराट की उस क्वालिटी के बारे में बताया है, जो उन्हें काफी अधिक पसंद है. असल में, आईपीएल 2024 के बीच डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने फैंस को सोशल मीडिया पर सवाल पूछने के लिए इनवाइट किया, जहां उनसे कई तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं. 

विराट कोहली पर क्या बोलीं Preity Zinta

IPL 2024 के बीच प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर फैंस को सवाल पूछने के लिए इनवाइट किया. इस दौरान एक यूजर ने प्रीति से सवाल पूछते हुए लिखा- विराट कोहली सर के बारे में कुछ कहिए. इसपर प्रीति जिंटा ने रिप्लाई करते हुए लिखा- "मुझे मैदान पर उनकी आक्रामकता और जीतने की उनकी इच्छा बहुत पसंद है! जिस तरह से वह परिवार और अपने डांस मूव्स से प्यार करते हैं, वह भी मुझे काफी पसंद है. जब वह पहली बार IPL में आए थे, तो मैंने उनके डांस मूव्स बहुत देखे थे."

आपको बता दें, प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स ने अब तक आईपीएल में 11 मैच खेले हैं, जिसमें से 4 मैच जीते हैं और 7 मैचों में हार का सामना किया है. 8 अंकों के साथ ये टीम प्वॉइंट्स टेबल में 8वें नंबर पर है. अब पंजाब के लिए भी प्लेऑफ में पहुंचना काफी मुश्किल हो चुका है, लेकिन टीम अभी पूरी तरह प्लेऑफ की रेस से बाहर नहीं है.

अच्छे फॉर्म में हैं विराट कोहली

विराट कोहली ने अब तक 11 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 148.08 की स्ट्राइक रेट और 67.75 के औसत से 542 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और 4 अर्धशतक देखने को मिले हैं. विराट अच्छे फॉर्म में हैं, जो ना केवल RCB बल्कि टीम इंडिया के लिए भी काफी अच्छी खबर है. चूंकि, 26 मई को आईपीएल खत्म होने के बाद भारतीय टीम तुरंत अपकमिंग टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारियों में जुट जाएगी. जहां, 5 जून को अपना पहला मुकाबला आयरलैंड के खिलाफ खेलने उतरेगी.

ये भी पढ़ें : MS Dhoni : तो इस वजह से 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे धोनी, बड़ी वजह आई सामने