logo-image

Predicted Playing XI Team SRH vs MI : टीम में होगा बड़ा बदलाव

आईपीएल सीजन 13 (IPL) का आखिरी लीग मैच चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का सामना सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ होने वाला है.

Updated on: 03 Nov 2020, 04:09 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल सीजन 13 (IPL) का आखिरी लीग मैच चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का सामना सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ होने वाला है. मुंबई पहले से प्ले ऑफ में है और उसको इस मैच की हार जीत से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. हालांकि हैदराबाद अगर प्ले ऑफ में जाना चाहती है तो उसे किसी भी हाल में ये मैच जीतना होगा. मुंबई इंडियंस के 18 अंक हैं और वो टॉप पर है जबकि हैदराबाद के 12 अंक हैं और पांचवें स्थान पर है. मुंबई इस मैच के लिए कुछ बदलाव कर सकता है क्योंकि रोहित शर्मा आज का मैच भी नहीं खेल सकते हैं. दूसरी ओर सनराइजर्स की टीम में एक बदलाव हो सकता है.

ये भी पढ़ें- DC Beats RCB: अपनी टीम को प्लेऑफ में ले जाने से खुश हूं : रहाणे

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन: डेविड वॉर्नर, ऋद्धिमान साहा, मनीष पांडे, केन विलियमसन, अब्दुल समाद, जेसन होल्डर, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, शाहबाज नदीम, संदीप शर्मा और टी.नटराजन 

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन: ईशान किशन, क्रिस लीन, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, नाथन कुल्टर नाइल, राहुल चाहर, धवल कुलकर्णी, मिशेल मैक्लेघन

ये भी पढ़ें- IPL 2020 Points Table : आखिरी मैच से पहले क्या है अंक तालिका का हाल

इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस कुल 15 बार आमने-सामने हुए हैं. दोनों टीमों के बीच हुए इन 15 मुकाबलों में मुंबई 8 बार जीती है तो हैदराबाद ने भी 7 मैचों में जीत हासिल की है. आईपीएल के 13वें सीजन में इससे पहले भी ये दोनों टीमें शारजाह के मैदान पर ही आमने-सामने हुई थीं, जहां मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रनों से हराया था.