logo-image

इस IPL सीजन बदल सकता है इस खिलाड़ी का इतिहास

जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं उस खिलाड़ी का नाम है प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) प्रसिद्ध कृष्णा ने भारत बनाम वेस्ट इंडीज मुकाबले में अपनी शानंदार गेंदबाजी से सबका ध्यान खींच लिए है.

Updated on: 10 Feb 2022, 11:16 AM

नई दिल्ली :

मेगा ऑक्शन (Mega Auction 2022) की डेट काफी नजदीक है. ऐसे में सभी की निगाहें मेगा ऑक्शन पर बनी हुई है. भारत बनाम वेस्ट इंडीज (IND vs WI) मुकाबले के बाद से एक खिलाड़ी ऐसा है जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस खिलाड़ी ने ऐसा प्रदर्शन दिया है कि सभी टीमें इस खिलाड़ी के लिए नीलामी में बोली लगाने वाली हैं. जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं उस खिलाड़ी का नाम है प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) प्रसिद्ध कृष्णा ने भारत बनाम वेस्ट इंडीज मुकाबले में अपनी शानंदार गेंदबाजी से सबका ध्यान खींच लिए है. ऐसे में मेगा ऑक्शन (Mega Auction 2022) में सभी टीमें इस खिलाड़ी के रेस में दौड़ने वाली हैं. बुधवार के मुकाबले में प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने 9 ओवर में 3 मेडेन और 4 विकेट लेने के साथ- साथ सिर्फ 12 रन दिए हैं. 

अगर प्रसिद्ध कृष्णा के आईपीएल करियर की बात करें तो आपको बता दें प्रसिद्ध कृष्णा ने अपने आईपीएल इतिहास में 2021 में 10 मैच खेले थे, जिसमें 9 से ज्यादा की इकोनॉमी से रन खर्च कर उन्होंने 12 विकेट लिए. चेन्नई के खिलाफ मैच के बाद प्रसिद्ध कृष्णा को फिर टूर्नामेंट में खेलने का मौका नहीं मिला था. आपको बता दें पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), पूर्व गेंदबाजी कोच भरत अरुण, पूर्व कोच रवि शास्त्री के साथ ही वनडे और टी20 के कप्तान रोहित शर्मा कई मौकों पर उनकी तारीफ कर चुके हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022: इन अनकैप्‍ड खिलाड़ियों पर रहने वाली है सभी टीमों की नजर

जिसपर वें पूरी तरह से खड़े उतरे हैं.  प्रसिद्ध कृष्णा ने भारत बनाम वेस्ट इंडीज पहले मुकाबले में भी 2 विकेट चटकाए थे. प्रसिद्ध कृष्णा की खास बात यह है कि वें लगातार 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं. जो किसी भी टीम के लिए काफी फायदेमंद है. युवा पेसर प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) शानदार फॉर्म में हैं और वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं.  वह पिछले सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) टीम का हिस्सा थे. अब इस बार उनके शानदार प्रदर्शन के चलते उनपर मेगा ऑक्शन 2022 में खूब पैसा लुटाया जा सकता है.