logo-image

IPL 2022 : दो नई टीमों की ये है प्लेइंग 11, पड़ेंगी पुरानी टीमों पर भारी

IPL 2022 : दोनों ही टीमों के बीच पहला मुकाबला खेला जाना है ऐसे में एक दूसरे से आगे निकलने की कोशिश जरूर रहेगी.

Updated on: 18 Mar 2022, 07:39 AM

नई दिल्ली:

IPL 2022 : आईपीएल शुरू होने में बस 1 हफ्ते से भी कम का समय बचा है. कोई भी टीम हो वह अपने प्रैक्टिस सेक्शन में लग चुकी है. प्लेयर्स टीमों के साथ आ चुके हैं. उम्मीद यही कर रहे हैं कि सभी टीमों की आखिरी प्लानिंग भी तैयार हो चुकी होगी. आज हम आपसे बात करेंगे उन दो नई टीमों के बारे में जिस पर सभी की नजर रहने वाली है. जी हां. गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स. यह दोनों टीम इस बार नई हैं. तो ऐसे में सभी क्रिकेट एक्सपर्ट और बाकी पुरानी टीमें जरूर देखना चाहेंगी कि ये कैसा प्रदर्शन करती हैं.

प्लेइंग इलेवन की बात करें गुजरात टाइटंस लखनऊ सुपरजाइंट्स से थोड़ी सी कमजोर नजर आ रही है क्योंकि लखनऊ के पास एक बेहतरीन कप्तान है जो टीम को जीत की राह पर ले जा सकता है. हालांकि हार्दिक ने भी तक कप्तानी नहीं की है ऐसे में उनके बारे में ज्यादा कुछ कहा नहीं जा सकता. एक या दो मैच होने के बाद पता चल जाएगा कि हार्दिक पांड्या अपनी टीम को किस राह पर ले जा रहे हैं. दोनों ही टीमों के बीच पहला मुकाबला खेला जाना है ऐसे में एक दूसरे से आगे निकलने की कोशिश जरूर रहेगी.

लखनऊ की प्लेइंग-11: केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), मनीष पांडे, मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, जेसन होल्डर, क्रुनाल पांड्या, के गौतम, रवि बिश्नोई, मार्क वुड और आवेश खान.

गुजरात बेस्ट पॉसिबल प्लेइंग इलेवन 

1. शुभमन गिल 2. रिद्धिमान साहा 3. डेविड मिलर 4. अभिनव सदरंगानी 5. हार्दिक पांड्या 6. राहुल तेवतिया 7. आर साई किशोर 8. डोमिनिक ड्रेक्स 9. राशिद खान 10. मोहम्मद शमी 11. लॉकी फर्ग्यूसन